Advertisment

जबलपुर में वेलेंटाइन वीक के रोज़ डे पर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी

घटना के संबंध में ओमती थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 10.30 बजे एक युवक ने कटनी निवासी माधुरी चौधरी को समदड़िया इन होटल के सामने गोली मार दी।

author-image
Pooja Kumari
New Update
Jabalpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी- JABALPUR. नील तिवारी- JABALPUR. वेलेन्टाइन वीक के पहले दिन रोज डे पर मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक सरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को फूल देने की जगह गोली मारकर इस क्राइम को अंजाम दिया। ओमती थाना अंतर्गत सुबह करीब 10.30 बजे रसल चौक क्षेत्र स्थित समदड़िया इन होटल के सामने जबलपुर अस्पताल की एक स्टाफ नर्स को उसके प्रेमी ने गोली मार दी, और फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल घटना की खबर ओमती थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत युवती को जबलपुर अस्पताल में भर्ती कराया है।

Advertisment

अलायंस एयर को फटकार, HC बोला, कोलकाता हवाई सेवा के लिए बनाओ प्रपोजल

जबलपुर में नर्स को मारी गोली 



घटना के संबंध में ओमती थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 10.30 बजे एक युवक ने कटनी निवासी माधुरी चौधरी को समदड़िया इन होटल के सामने गोली मार दी। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आयी है कि युवक और युवती के बीच दोस्ती है। युवती जबलपुर अस्पताल में स्टाफ नर्स है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने युवती को जबलपुर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक का नाम अभी पता नहीं चल सका है फिलहाल यह जानकारी सामने आयी है कि आरोपी का सरनेम सोनी है। जिसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Advertisment

MP के सीएम मोहन यादव की कोर टीम 50 दिन में तैयार, जानिए 5 आईएएस क्यों है 'सरकार के भरोसेमंद'

पसली में फंसी गोली



प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार सुबह एक युवती पैदल रसल चौक की ओर जा रही थी, तभी मोटर सायकिल से एक युवक पीछे से आया और युवती के सामने अपनी मोटर सायकिल खड़ी कर दी और विवाद करने लगा। इसी दौरान युवती जाने लगी तो युवक ने पिस्टल निकाली और युवती पर फायर कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई और तड़पने लगी। युवक मौके से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि युवती को बांए तरफ पसली में गोली लगी है।

मध्यप्रदेश के स्टूडेंट्स को मोबाइल से दूर रखने मोहन यादव सरकार बना रही खास योजना, परीक्षा पर चर्चा में पीएम मोदी ने किया था जिक्र

DIG नर्मदापुरम राजपूत को हटाया, अतुलकर को सौंपा प्रभार, ADG पवन श्रीवास्तव को नारकोटिक्स का प्रभार, 9 IPS को नई जिम्मेदारी

Jabalpur
Advertisment
Advertisment