Advertisment

महिला डॉक्टर से पति बोला- जर्मनी में देह व्यापार लीगल, करो और रुपए लाओ

रंजीत ने नहाते समय, संबंध बनाते समय और अन्य अश्लील फोटो लिए और वायरल करने की धमकी दी। मुझे कहा गया कि यहां जर्मनी में देह व्यापार वैध है, तुम यहां देह व्यापार कर मुझे रुपए कमा कर दो। मैंने मना किया तो मारपीट की। पुलिस ने पति पर केस दर्ज किया है। क्राइम

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
indore

इंदौर में महिला डॉक्टर को पति देह व्यापार के लिए कर रहा था मजबूर।

Listen to this article
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. विजयनगर थाना में महिला डॉक्टर ने अपने पति के खिलाफ देह व्यापार के लिए परेशान करने, जान से मारने की धमकी शिकायत की है। इसमें चौंकाने वाली बातें है। महिला ने खुलासा किया है कि पति को दहेज नहीं मिला था, इसके चलते वह जर्मनी में उससे देह व्यापार कराना चाहता था और कहा था कि यहां यह व्यापार वैध है, इसलिए यह करके मुझे रुपए कमा कर दो। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

Advertisment

देह व्यापारः महिला डॉक्टर ने दर्ज कराई FIR

पुलिस ने एफआईआर में लिखा कि आए दिन रंजीत मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हुए कहता था कि तुम्हारे पिता ने दहेज में कुछ नहीं दिया और अब तुम ही मेरी प्रॉपर्टी हो। रंजीत ने नहाते समय, संबंध बनाते समय और अन्य अश्लील फोटो लिए और वायरल करने की धमकी दी। मुझे कहा गया कि यहां जर्मनी में देह व्यापार वैध है, तुम यहां देह व्यापार कर मुझे रुपए कमा कर दो। जब मैंने आपत्ति जताई और कहां कि मैं संस्कारी लड़की हूं तो मेरे साथ मारपीट की गई और कहा कि पिता को फोन कर एक करोड़ रुपए मंगवा नहीं तो यहां से घर भेज दूंगा।

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

Advertisment

SC- ब्रेकअप के बाद आत्महत्या की तो उकसाने के लिए प्रेमी दोषी नहीं...

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज करा केस 

Advertisment

विजयनगर पुलिस ने मामले में पति रंजीत डोकल पर धारा 498, 323 व 506 की धारा में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पति की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। उसे नोटिस भेजकर पुलिस पूछताछ कर सकती है। 

महिला लौट आई इंदौर 

महिला जैसे-तैसे जर्मनी से लौटकर इंदौर अपने घर आ गई। फरवरी 2023 में एक साल पहले उसकी शादी विजय नगर में ही रहने वाले डॉक्टर दोस्त  रंजीत से हुई थी। 2023 में शादी के बाद पति के साथ जर्मनी शिफ्ट हो गई। शुरुआत में सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। कुछ दिन के बाद पति का रवैया बदला-बदला सा लगने लगा। फिर उसने अचानक मारपीट शुरू कर दी। फिर देह व्यापार के लिए दबाव बनाने लगा। यह सब जनवरी 2024 से 12 फरवरी 2024 के बीच हुआ था।

देह व्यापार जर्मनी महिला डॉक्टर
Advertisment
Advertisment