Advertisment

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट का कहना है कि संबंध बनाए जाने के दौरान युवती को अंदरूरी जख्मी हो गए थे। इसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और नवविवाहिता की जान चली गई।

author-image
Marut raj
New Update
सुहागरात
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. सेक्स की गोलियां खाकर एक पति हैवान बन गया। उसकी हैवानियत ने पत्नी की जान ले ली। घटना यूपी के हमीरपुर की है। सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर पति ने पत्नी से संबंध बनाए और अपनी हवस के चक्कर में नई नवेली दुल्हन को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। अगले ही दिन उसकी हालत बिगड़ गई। दुल्हन की उलटियां शुरू हो गईं। दुल्हन ने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी अपने मायके वालों को दी। सात फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान 10 फरवरी को उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। 

Advertisment

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

ननद ने भाभी को बता दी थी पति की हैवानियत

सरगुजा में 2 साल में 550 लोगों ने की खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह

Advertisment

युवती के माता-पिता नहीं हैं। भाई सरकारी कर्मचारी हैं। उन्होंने ही शादी की थी। युवती की भाभी ने पुलिस को बताया कि तबीयत खराब होने की जानकारी उसकी ननद ने फोन पर उन्हें दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि तबीयत क्यों खराब हुई है। दुल्हन की भाभी ने बताया कि उसकी ननद के साथ दूल्हे ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए थे, जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया।

सिंगर आदित्य नारायण ने की बदसलूकी, फैंस को मारा फिर मोबाइल छीनकर फेंका

पति ने संबंध ऐसे बनाए जैसे गैंगरेप किया हो

Advertisment

 चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं, जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूरी जख्मी हो गए थे, जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को युवती की कानपुर में मौत हो गई। इसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि वह ससुरालियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराएगा। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि पूरी घटना उरई की है। अभी तक यहां किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है।( sex pills | Husband | wedding night | पति बना हैवान | suhaagraat not present in content सुहागरात  क्राइम

आजादी के बाद पहली बार इस विश्वविद्यालय में होगी कॉमर्स की पढ़ाई

पोर्न की सनक: मनोवैज्ञानिकों का कहना है कि पोर्न फिल्म देखने की वजह से इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। यंग जनरेशन को समझना चाहिए कि पोर्न में दिखाई जाने वाली बातें हकीकत नहीं होती हैं। पोर्न में प्रोफेसनल एक्टर्स होते हैं और इसे वीएफएक्स के माध्यम से फिल्म किया जाता है। युवओं में इस संबंध में जागरूकता लाने की जरूरत है।

husband सुहागरात sex pills wedding night सेक्स की गोलियां पति बना हैवान
Advertisment
Advertisment