Advertisment

सिंगर आदित्य नारायण ने की बदसलूकी, फैंस को मारा फिर मोबाइल छीनकर फेंका

आदित्य नारायण 9 फरवरी की देर शाम शो में परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान वो एक स्टूडेंट पर इतना भड़क गए कि उन्होंने उसके हाथ पर पहले माइक से मारा और फिर उसका मोबाइल फोन छीनकर गाना गाते हुए हवा में दूर फेंक दिया।

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
Aditya Narayan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. भिलाई के रूंगटा कॉलेज में आयोजित कॉर्निवल में पहुंचे बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य शो के दौरान एक स्टूडेंट को माइक से मारते और उसका मोबाइल फोन छीनकर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें - शराबी ने कुत्ते को पत्थर से कुचलकर मारा डाला, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

आदित्य ने फेंका स्टूडेंट का मोबाइल फोन 

बता दें कि आदित्य नारायण 9 फरवरी की देर शाम शो में परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान वो एक स्टूडेंट पर इतना भड़क गए कि उन्होंने उसके हाथ पर पहले माइक से मारा और फिर उसका मोबाइल फोन छीनकर गाना गाते हुए हवा में दूर फेंक दिया। इस दौरान आदित्य को लगा की उनके इस हरकत पर किसी की नजर नहीं पड़ी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एक स्टूडेंट ने पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग कर लिया।

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें - आयुष्मान और डॉ. खूबचंद बघेल योजना, अस्पतालों के करोड़ों रुपए फंसे

Advertisment

स्टूडेंट ने वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर किया वायरल

इसके बाद उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। अब न सिर्फ आदित्य नारायण अपनी इस हरकत पर ट्रोल हो रहे हैं, बल्कि भिलाई में उनके फैंस में काफी गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर कई तरह के नेगेटिव कमेंट किए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आदित्य नारायण का एक फैंस इतना उत्साहित था कि उनके पूरे शो का वीडियो बना रहा था। वो आदित्य के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान जब आदित्य स्टेज के नजदीक पहुंचे, उस फैन ने उनका पैर पकड़कर उन्हें मोबाइल दिखाते हुए सेल्फी लेने का इशारा किया था और फैंस के इस हरकत से वो इतने भड़क गए कि उन्होंने सेल्फी लेना तो दूर उसका फोन ही छीनकर दूर फेंक दिया।

यह खबर भी पढ़ें - कौन हैं राजा देवेन्द्र प्रताप सिंह, जिन्हें राज्यसभा भेज रही बीजेपी

यह खबर भी पढ़ें - आजादी के बाद पहली बार इस विश्वविद्यालय में होगी कॉमर्स की पढ़ाई

आदित्य नारायण
Advertisment
Advertisment