Advertisment

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

हाइपर क्लब में गोली कांड के बाद रायपुर पुलिस नशे पर अंकुश लगाने के लिए सख्त रवैया अख्तियार कर रही है। संस्थान में किसी प्रकार का हुडदंग होने पर संचालक की भी जवाबदारी तय की जाएगी।

author-image
Marut raj
New Update
रायपुर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. नशे पर अंकुश लगाने के लिए रायपुर पुलिस (police ) सख्त रवैया अख्तियार कर रही है। इसके तहत एसपी संतोष सिंह ने कहा है कि अगर कोई भी व्यक्ति हथियार(weapons) लेकर या रख कर शराब का नशा करता है तो इसकी सूचना पुलिस को दी जाए। हाइपर क्लब में गोली कांड के बाद रायपुर पुलिस ने यह कदम उठाया है। इसके लिए एसपी ने सिविल लाइन स्थित पुलिस कंट्रोल रूम के सभाकक्ष में रायपुर के विभिन्न क्लब(club) होटल(hotel ), ढ़ाबा, लाज, कैफे, रेस्टोरेंट और बार संचालकों की बैठक ली थी।

Advertisment

सिंगर आदित्य नारायण ने की बदसलूकी, फैंस को मारा फिर मोबाइल छीनकर फेंका

समय का करें पालन

आयुष्मान और डॉ. खूबचंद बघेल योजना, अस्पतालों के करोड़ों रुपए फंसे

Advertisment

एसपी ने बार संचालकों को बार को समय से बंद करने, बार एवं क्लब के नियमों का सख्ती से पालन करने, साथ ही होटल, ढ़ाबा, लाज, कैफे, रेस्टोरेंट एवं बार के संचालकों को किसी भी प्रकार का सूखा नशा या कोकिन, एमडीएमए, ब्राउन शुगर सहित अन्य नशीली पदार्थो का उपयोग किसी भी संचालक की जानकारी में हो रही है तो ऐसे संचालकों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने कहा गया।

सरगुजा में 2 साल में 550 लोगों ने की खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह

बाउंसर व सुरक्षा गार्ड रखने को कहा

संस्थान में किसी प्रकार का हुडदंग होने पर संचालक की भी जवाबदारी तय की जाएगी। इसलिए पर्याप्त संख्या में बाउंसर व सुरक्षा गार्ड रखें, ताकि हुडदंग या अन्य परिस्थिति को आसानी से कंट्रोल किया जा सके। बार के अंदर किसी भी प्रकार की अश्लील म्यूजिक का उपयोग नहीं होना चाहिए। प्रतिष्ठानों के अंदर किसी भी प्रकार के आग व स्पार्कल गन का प्रदर्शन करने का वीडियो वायरल होने पर संचालक के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। प्रतिष्ठानों में अनिवार्य रूप से अग्नि शमन के उपकरण होने चाहिए।

महादेव सट्टा एप के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ स्थायी वारंट

police पुलिस होटल हथियार weapons club क्लब
Advertisment
Advertisment