महादेव सट्टा एप : नीतीश दीवान को ईडी ने किया गिरफ्तार, 8 दिन की रिमांड

महादेव सट्टा एप मसले में ईडी ने एक और आरोपी पर शिकंजा कसा है। प्रवर्तन निदेशालय ने नीतीश दीवान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नीतीश दीवान महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के बेहद करीब रहा है।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
mahadev satta app

महादेव सट्टा एप मामले में नीतीश दीवान गिरफ्तार।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शिवम दुबे, RAIPUR. महादेव सट्टा एप (mahadev satta app) मसले में ईडी ने एक और आरोपी पर शिकंजा कसा है। प्रवर्तन निदेशालय ने नीतीश दीवान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नीतीश दीवान महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के बेहद करीब रहा है। नीतीश दीवान को रायपुर के विशेष अदालत में आज सुबह पेश किया गया। जहां से प्रवर्तन निदेशालय को आरोपी नीतीश दीवान की 8 दिन की रिमांड मिल गई।

आइफा अवॉर्ड को लेकर लगे आरोप

नीतीश दीवान को प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के एयरपोर्ट में 6 नवंबर को भी पकड़ा था। तब नीतीश दीवान से पूछताछ की गई और उसके बाद उसे छोड़ दिया गया। अब नीतीश दीवान को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर रायपुर विशेष कोर्ट में पेश कर दिया है। जहां से उसे 8 दिन की डिमांड पर भी भेज दिया गया। नीतीश दीवान पर आइफा अवॉर्ड में महादेव की स्पॉन्सरशिप करवाने के लिए बड़ी भूमिका निभाने का आरोप लगा है।

एयर एंबुलेेंस: CM मोहन तैयारी करते रहे, उत्तराखंड में सिंधिया का ऐलान

कांग्रेस के बैंक अकाउंट्स पर लगाई फ्रीज हटाई गई, IT ट्रिब्यूनल ने दी बड़ी राहत

राज्य सेवा परीक्षा 2024 में सर्वर डाउन की समस्या, उम्मीदवारों की मांग बढ़ाई जाए आवेदन की अंतिम तारीख

PM- कांग्रेस स्टार्टअप नहीं संभाल पा रही, देश संभालने का सपना देख रहे

कौन है नीतीश दीवान ?

नीतीश दीवान के बारे में बताया जाता है कि वो वैशाली नगर का रहने वाला है और 25 साल का है। नीतीश दीवान पिछले कुछ समय से महादेव सट्टा सब टाइम के लिए काम कर रहा था। इस एप में पैनल ऑपरेटर की भूमिका नीतीश निभाता था और पैसे को क्रिप्टोकरंसी में इन्वेस्ट कर उसे इस्तेमाल करता था, इस अवैध कमाई से उसने काफी प्रॉपर्टी भी बना ली थी।

महादेव सट्टा एप Mahadev Satta App