प्रेमिका की किसी और से सगाई होने पर भड़का प्रेमी, न्यूड फोटो कर दी वायरल

एक प्रेमी ने अपनी कम उम्र की प्रेमिका की सगाई से नाराज होकर उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। पीड़िता ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
टूटा दिल, फोटो वायरल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रेम में असफल होने पर प्रेमी ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां प्रेमिका की सगाई कहीं और हो जाने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका की नग्न फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता के थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला राजस्थान के अजमेर जिले का है।

वीडियो कॉल के दौरान लिया स्क्रीन शॉट 

जानकारी के मुताबिक सेंदरिया में रहने वाला कप्तान चीता हर दिन एक नाबालिग बेटी का पीछा करता था। उससे बात करने के लिए भाई व माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर दबाव बनाया। आरोपी ने वीडियो कॉल कर पीड़िता से कपड़े उतरवाकर उसका स्क्रीन शॉट ले लिया था। बाद में उसने ये फोटो वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए की मांग की। पीड़िता ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। 

ये खबर भी पढ़िए...MP की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल, वीरा राणा की जगह ये हो सकते हैं MP के मुख्य सचिव, रेस में 3 बड़े नाम

प्रेमिका की सगाई से नाराज था प्रेमी 

पुलिस जांच पड़ताल में कई खुलासे हुए। जांच में सामने आया कि कप्तान चीता और नाबालिग लड़की का डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने पुलिस के पास पीड़िता के प्रेम पत्र पेश किए। कप्तान ने पुलि, को बताया उन दोनों की रोज बात होती थी। एक महीने पहले वीडियो कॉल कर उसने प्रेमिका से कपड़े खुलवाकर स्क्रीनशॉट ले लिए थे। कप्तान ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रेमिका की सगाई कहीं और हो गई थी। इस वजह से नाराज होकर उसने प्रेमिका की नग्न स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि आरोपी कप्तान चीता पीड़िता से शादी करना चाहता था, लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी सगाई कहीं और कर दी थे। इससे गुस्से में आकर उसने सोशल मीडिया अकाउंट के स्टेटस पर फोटो लगा दी।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

अजमेर में प्रेम-प्रेमी का संबंध ajmer minor girlfriend engagement प्रेमिका की सगाई पर भड़का प्रेमी