केजरीवाल को बचाने के लिए पत्नी सुनीता का लोगों से इमोशनली संवाद

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा कि मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर दे रही हूं। व्हाट्सएप नंबर 8297324624 है। आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसका नाम 'केजरीवाल को आशीर्वाद' है। इस नंबर पर आप अपने केजरीवाल को आशीर्वाद, दुआएं और प्रार्थनाएं भेज सकते हैं।

author-image
Dr Rameshwar Dayal
New Update
द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI: शराब घोटाले के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की हिरासत में हैं। उनकी हिरासत को गलत बताने के लिए उनकी पत्नी पत्नी सुनीता केजरीवाल ( Sunita Kejriwal ) ने मोर्चा खोल लिया है और लोगों से इमोशनली ( emotional ) संवाद शुरू कर दिया है। इस कड़ी के तहत उन्होंने एक व्हाट्सएप ( whatsapp) नंबर जारी कर लोगों से गुजारिश की है कि अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए आप इस नंबर पर व्हाट्सएप करें। सुनीता केजरीवाल ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि इन सभी संदेशों ( message ) को केजरीवाल तक पहुंचाया जाएगा। 

इस लड़ाई में केजरीवाल का साथ दीजिए

मीडिया को एक वीडियो जारी कर सुनीता ने इस अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि मैं सुनीता केजरीवाल अरविंद जी की धर्मपत्नी, कल अरविंद केजरीवाल ने जो कोर्ट में कहां वो आपने सुना होगा, अगर नहीं सुना तो कृपया एक बार सुनिए। उन्होंने जो कोर्ट के सामने बोला उसक लिए बहुत हिम्मत चाहिए। सच्चे देशभक्त हैं वो। बिल्कुल ऐसे ही हमारे स्वतंत्रता सैनानी अंग्रेजों की तानाशाही से लड़ते थे। पिछले तीस साल से मैं उनके साथ हूं, देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है। आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश की सबसे भ्रष्टाचारी, तानाशाही ताकतों को ललकारा है। आपने अरविंद केजरीवाल को अपना भाई अपना बेटा कहा है, क्या आप इस लड़ाई में अपने भाई अपने बेटे का साथ नहीं देंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर ये लड़ाई लड़ेंगे।

सुनीता केजरीवाल ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा कि मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर दे रही हूं। व्हाट्सएप नंबर 8297324624 है। आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसका नाम 'केजरीवाल को आशीर्वाद' है। इस नंबर पर आप अपने केजरीवाल को आशीर्वाद, दुआएं और प्रार्थनाएं भेज सकते हैं। कोई और भी संदेश देना चाहें तो वो भी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं आप सबके मैसेज उनको जेल में देकर आऊंगी। उन्हें मैसेज देने के लिए आपको आम आदमी पार्टी का होने के जरूरत नहीं है। आप किसी भी पार्टी से हों या कोई भी हों अरविंद जी को मैसेज जरूर भेजें। आपका मैसेज पढ़कर उनको बहुत अच्छा लगेगा। आपका एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा।

पूछताछ के लिए ईडी की हिरासत में हैं केजरीवाल

गौरतलब है कि कल गुरुवार को शराब घोटाले आरोप में कोर्ट से फिलहाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिली है। इस केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत को 4 दिन और बढ़ा दिया है। अब वह पूछताछ के लिए एक अप्रैल तक हिरासत में रहेंगे। इस मामले में कोर्ट में केजरीवाल ने खुद बयान दिया और आरोप लगाया कि उन्हें जबर्दस्ती फंसाया जा रहा है। राउज एवेन्यू स्थित मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी (PMLA) कोर्ट में आज केजरीवाल को लेकर सुनवाई हुई केजरीवाल ने खुद अपने केस की पैरवी की। ईडी ने कोर्ट से केजरीवाल की सात दिन की कस्टडी और मांगी थी। दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला रिजर्व कर लिया था। बाद में सुनवाई के दौरान उनकी हिरासत को चार दिन के लिए और बढ़ा दिया गया। खास बात यह है कि केजरीवाल ने अपनी पैरवी मौखिक की तो कोर्ट ने इसको लिखित में देने को कहा। सीएम ने कहा कि वह ऐसा भी करेंगे। कोर्ट में ईडी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री कानून से ऊपर नहीं हैं। कोर्ट में केजरीवाल ने ईडी पर गंभीर आरोप भी लगाए। 

ये समाचार भी पढ़ें:-

छत्तीसगढ़ में बीजेपी को समर्थन देगी आरपीआई

बीएसपी ने घोषित किए 13 उम्मीदवार

पीएम मोदी ने कहा, हमारे यहां बच्चा जन्म लेते ही बोलता है AI

केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर उठाए सवाल

Arvind Kejriwal new delhi whatsapp Message संदेश Emotional सुनीता केजरीवाल sunita kejriwal इमोशनली 8297324624