ips officer suicide : पत्नी की मौत से दुखी असम के गृह सचिव ने की आत्महत्या

असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं। पत्नी की मौत से दुखी होकर उन्होंने उसी अस्पताल के आईसीयू में खुद को गोली मार ली।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Assam home secretary Shiladitya Chetia commits suicide द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Assam home secretary Shiladitya Chetia : असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने अपनी पत्नी की मौत के बाद एक निजी अस्पताल में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को लंबी बीमारी के चलते अपनी पत्नी के निधन के बाद खुद को गोली मार ली है। चेतिया ने गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है।

ये है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असम गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को लंबी बीमारी के चलते अपनी पत्नी के निधन के बाद गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक, चेतिया ने अस्पताल के आईसीयू के अंदर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है। यहीं पर उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं। शिलादित्य चेतिया 2009 बैच के भारतीय पुलिस सेवा ( आईपीएस ) अधिकारी थे।  

ips officer suicide Assam home secretary Shiladitya Chetia असम गृह सचिव शिलादित्य चेतिया