विधानसभा 5 दिन पहले ही स्थगित, यूएई में हिंदू मंदिर का उद्घाटन

यूएई में हिंदू मंदिर को बोचासनवासी श्रीअक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था ने 700 करोड़ रुपए की लागत से बनाया। दिल्ली जाने की जिद पर अड़े किसानों और केंद्र के बीच गुरुवार को शाम 5 बजे चंडीगढ़ में तीसरी मीटिंग होने सहित बुधवार की बड़ी खबरें....

author-image
Marut raj
New Update
big news of the day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  एमपी से राज्यसभा की पांच सीटें खाली हो रही हैं। इन सीटों के लिए बीजेपी के साथ ही कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। उधर किसानों का आंदोलन जारी है। किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के बीच गुरुवार को तीसरे दौर की बातचीत होने सहित बुधवार की बड़ी खबरें।

एमपी में राज्यसभा उम्मीदवार घोषित

यूपी वाले फर्जी कागजों से कर रहे थे सरकारी नौकरी, जानें कैसे पकड़े गए

बीजेपी ने राज्यसभा के लिए एमपी से डॉ. एल. मुरुगन, उमेश नाथ महाराज, बंसीलाल गुर्जर,  माया नारोलिया तथा कांग्रेस ने अशोक सिंह को उम्मीदवार बनाया है। 

पीएम मोदी ने यूएई में हिंदू मंदिर का किया उद्घाटन

लोकायुक्त कार्रवाई की 8 साल बाद खुली पोल, कैसे रफा-दफा किया था केस

पीएम नरेंद्र मोदी ने यूएई में हिंदू मंदिर का उद्घाटन किया। मंदिर को बोचासनवासी श्रीअक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था ने 700 करोड़ रुपए की लागत से बनाया है। 

5 साल में 22 % बढ़े बेरोजगार, कार्यालय से एक को भी नहीं मिली नौकरी

पेटीएम के खिलाफ फेमा के तहत केस

ईडी ने पेटीएम पेमेंट बैंक से विदेशी ट्रांजैक्शन की डिटेल्स मांगी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी के खिलाफ फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुरैना में बोर्ड परीक्षा में आंसर शीट लेकर भागा छात्र, जानिए क्यों ?

किसान आंदोलन में तीसरे दौर की बातचीत

दिल्ली जाने की जिद पर अड़े किसानों और केंद्र के बीच गुरुवार को शाम 5 बजे चंडीगढ़ में तीसरी मीटिंग होगी।  इस मीटिंग में केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा, पीयूष गोयल और नित्यानंद राय मौजूद रहेंगे।

विधानसभा की कार्यवाही 5 दिन पहले ही स्थगित

मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही एक बार फिर समय से पहले ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई। निर्धारित समय से पांच दिन पहले ही सत्रावसान हो गया। Assembly | Hindu temple in UAE

विधानसभा assembly यूएई में हिंदू मंदिर Hindu temple in UAE