Advertisment

आत्मानंद स्कूल अब शिक्षा विभाग के हवाले, छत्तीसगढ़ में नया टैक्स नहीं

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को यूपीए और एनडीए के 10 साल के कामकाज पर श्वेत पत्र पर सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने विपक्ष पर इस दौरान निशाना साधा। नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह और स्वामीनाथन को भारत रत्न दिए जाने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें।

author-image
Marut raj
New Update
big news of the day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को यूपीए और एनडीए के 10 साल के कामकाज पर श्वेत पत्र पर सरकार का पक्ष रखा। वित्त मंत्री ने विपक्ष पर इस दौरान जमकर निशाना साधा। नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह और स्वामीनाथन को भारत रत्न दिए जाने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें।

Advertisment



नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह और स्वामीनाथन को भारत रत्न

पीवी नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह और एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न (मरणोपरांत) दिया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

हनी ट्रैप की गुलाबी डायरी से निकले BJP के पूर्व विधायक, अफसर और ठेकेदार के नाम

Advertisment

आत्मानंद स्कूल अब शिक्षा विभाग के हवाले

छत्तीसगढ़ में स्वामी आत्मानंद स्कूलों को अब शिक्षा विभाग संचालित करेगा। इससे पहले तक आत्मानंद स्कूल को कलेक्टर के अंडर रखा गया था। 

Honey Trap | BJP के पूर्व विधायक के साथ भी बनाए गए Video

इंदौर में जीएसटी की बड़ी कार्रवाई

इंदौर में देर रात अलग-अलग कारोबारियों के यहां चल रही जीएसटी की कार्रवाई शुक्रवार शाम खत्म हुई। सेंट्रल जीएसटी की टीम ने राजवाड़ा, रेडीमेड कॉम्प्लेक्स से लेकर रीवर साइड रोड व अन्य जगह एक दर्जन से अधिक गारमेंट कारोबारियों के यहां छापे मारे हैं।

Advertisment

राज्य सेवा परीक्षा मेंस 2023 की तारीख नहीं बढ़ेगी,सोमवार को अंतिम बैठक

यूपीए ने किया अर्थव्यवस्था का सत्यानाश 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को यूपीए और एनडीए के 10 साल के कामकाज पर श्वेत पत्र पर सरकार का पक्ष रखते हुए विपक्ष को घेरा। 

ग्वालियर एसपी ऑफिस में पदस्थ 71 लाख रुपए का घोटालेबाज आरक्षक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में इस बार भी कोई नया टैक्स नहीं

छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने एक लाख 47 हजार 500 करोड़ का बजट पेश किया। बजट का थीम अमृतकाल की नींव और GREAT CG रही। इस साल भी कोई नया टैक्स नहीं लगाया गया।

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh आत्मानंद स्कूल Atmanand School
Advertisment
Advertisment