बांग्लादेश के इस्लामिक नेता जसीमुद्दीन रहमानी ने उगला भारत के खिलाफ जहर, ममता को दी आजादी वाली सलाह

बांग्लादेश के इस्लामिक नेता जसीमुद्दीन रहमानी ( Jasimuddin Rahmani ) की साजिश का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि जसीमुद्दीन रहमानी ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आजादी वाली सलाह दी है...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
Jasimuddin Rahmani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश में शेख हसीना ( sheikh hasina ) की सरकार जाने के बाद भारत के खिलाफ षड्यंत्र रचने का घिनौना खेल शुरू हो गया है। नोबल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस ( mohammed yunus ) की सरकार ने हाल ही में अल कायदा  ( al Qaeda ) से संबंधित इस्लामिक समूह अंसारुल्लाह बांग्ला टीम ( Ansarullah Bangla Team ) के नेता जसीमुद्दीन रहमानी ( Jasimuddin Rahmani ) को जेल से रिहा किया है। जेल से रिहा होते ही रहमानी ने भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि रहमानी ने भारत को धमकियां देते हुए तोड़ने का प्लान तैयार किया है।

जसीमुद्दीन रहमानी के प्लान

1. रहमानी ने जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) की आजादी के लिए अभियान चलाकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान ( Pakistan and Afghanistan ) को शामिल करने की योजना का ऐलान किया।

2. रहमानी ने भारत में खालिस्तान समर्थक तत्वों (Pro-Khalistan elements ) के साथ सहयोग करने की कसम खाई। उसने दावा किया कि खालिस्तान आंदोलन के लिए क्रांति का समय आ गया है। 

3. जसीमुद्दीन रहमानी ने दावा किया कि तौहीद ( इस्लाम में ईश्वर की एकता ) के झंडे जल्द ही दिल्ली पर फहराएंगे। 

4. रहमानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee ) से भारत से पश्चिम बंगाल को स्वतंत्र कराने के लिए कहा। 

5. रहमानी ने अलगाववादी नेता शरजील इमाम ( sharjeel imam ) की बात को दोहराते हुए बेहद अहम सिलीगुड़ी कॉरिडोर (Siliguri Corridor ) को बंद करने की धमकी दी।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

पाकिस्तान का समर्थन 

जसीमुद्दीन रहमानी ने कश्मीर पर जहर उगलते हुए पाकिस्तान के प्रति समर्थन का खुला इजहार किया है। उसने कश्मीरियों के लिए सीधी अपील जारी करते हुए कहा, मैं कश्मीरवासियों से कहूंगा कि आजादी के लिए तैयार रहो। मैं पाकिस्तान और अफगानिस्तान ( Pakistan and Afghanistan ) से कश्मीर का समर्थन ( Support for Kashmir ) करने, कश्मीर की आजादी के लिए काम करने का आह्वान करता हूं।

ये खबर भी पढ़िए... जमात ने की राष्ट्रगान बदलने की मांग, बोले- इंडिया ने थोपा है राष्ट्रगान; जानें बांग्लादेश सरकार ने क्या कहा...

हम इस्लाम का पालन करना चाहते : रहमानी

भारत को गीदड़ भभकी देते हुए रहमानी  ( Rahmani ) ने कहा हम इस्लाम (Islam ) का पालन करना चाहते हैं। हम इस्लाम की जीत चाहते हैं। वह दिन दूर नहीं जब भारत टूट जाएगा और दिल्ली की शाही मस्जिद में तौहीद के झंडे लहराएंगे।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Islamic leader Jasimuddin Rahmani इस्लामिक नेता जसीमुद्दीन रहमानी जसीमुद्दीन रहमानी पंजाब प्रधानमंत्री शेख हसीना मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल जम्मू-कश्मीर