50 हजार की नौकरी का वादा कर 200 लड़कियों से रेप, दागते थे जलती सिगरेट से...

पीड़िता ने बताया कि उन्हें 50 हजार रुपए तक सैलरी का झांसा देकर ले जाया गया था। फिर हमें दूसरी जगह शिफ्ट करके बंधक बनाया। मालिक का टारगेट पूरा न होने पर हमें मारते-पीटते थे और जलती सिगरेट से जलाते थे...

author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
 मुजफ्फरपुर अय्याशी गैंग की कहानी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bihar Ayyashi Gang : पचास हजार की नौकरी लगवाने का लालच देकर बदमाशों की गैंग ने एक दो नहीं बल्कि पूरी 200 लड़कियों का रेप किया। सभी लड़कियों को बदमाशों की गैंग ने बंधक बनाया हुआ था। लड़कियों के साथ वहां मारपीट करते थे। कई लड़कियों को तो जलती हुई सिगरेट से भी दागा गया था। यह चौंकाने वाला मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। आइए जानते हैं इस भयावह कहानी को पीड़िता की जुबानी...

ये है मामला 

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर लड़कियों के यौन शोषण का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अच्छी जॉब के बहाने नौ बदमाशों ने कई युवतियों को महीनों तक बंधक बनाकर रखने। उनका यौन उत्पीड़न किया। पीड़िता ने दावा किया कि बदमाशों ने लगभग 200 लड़कियों को बंधक बनाया है। इन लड़कियों में 10वीं और 12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़कियों की संख्या ज्यादा है।

लड़कियों द्वारा मना करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। लड़कियों को ड्रग्स का डोज दिया जाता था। एक पीड़िता ने हिम्मत करके भागकर अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है।

 ये खबर पढ़िए ... सरकार ने पहली बार कबूला - NEET परीक्षा में गड़बड़ी हुई, NTA पर लिया जाएगा ये एक्शन

फेसबुक पर मिला जॉब ऑफर  

पीड़िता ने बताया कि फेसबुक पर महिलाओं के लिए जॉब ऑफर की पोस्ट से वह डीवीआर संस्था से जुड़ी। जहां अप्लाई करने पर चयन होने के बाद प्रशिक्षण के नाम 20 हजार रुपए की मांग की गई। उसने बताया कि पैसा जमा करने के बाद बहुत सारी लड़कियों के साथ अहियापुर थाना क्षेत्र में ही बखरी के पास ही रखा।

3 महीने तक भी जब सैलरी नहीं मिली तो उसने संस्था के सीएमडी तिलक सिंह के समक्ष अपनी बात रखी। तब उसे ये बताया गया कि 50 और लड़कियों को संस्था से जोड़ने पर उसकी सैलरी 50 हजार कर दी जाएगी। 

 ये खबर पढ़िए ... रामलला Live : निर्जला एकादशी पर कीजिए रामलला की श्रृंगार आरती के दर्शन

रेड पड़ने पर किया हाजीपुर शिफ्ट 

पीड़िता ने बताया कि 50 और लोगों को नहीं जोड़ पाने पर उस पर दबाव बनाया जाने लगा। लोगों ने उसे उसके मोबाइल की कांटेक्ट लिस्ट के हिसाब से लोगों को जोड़ने की नसीहत दी। लड़की ने फिर कांटेक्ट के हिसाब से लोगों को ऐड करना शुरू किया।

इसी दौरान अहियापुर स्थित संस्था के कथित दफ्तर और हॉस्टल पर पुलिस की छापेमारी हुई। वहां से बहुत सी लड़कियों को पुलिस ने छुड़ाया, लेकिन छापेमारी की भनक मिल जाने से सीएमडी तिलक सिंह ने उसे और अन्य लोगों को हाजीपुर शिफ्ट करा दिया। यहां पीड़िता के साथ जबरदस्ती तिलक सिंह ने शादी कर ली। 

 ये खबर पढ़िए ... बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने निकाला फॉर्म, फिर भी रह गई अकेली

जबरदस्ती कराया गर्भपात

पीड़िता का कहना है कि मुजफ्फरपुर रहते हुए भी तिलक सिंह ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। उस दौरान वह प्रेग्नेंट हुई थी। जिसके बाद जबरदस्ती उसका एबॉर्शन करा दिया। 

पुलिस के मुताबिक इस मामले के सभी आरोपी एक जाली मार्केटिंग फर्म डीवीआर से जुड़े हुए थे। उसी फर्म के जरिए लड़कियों को जॉब और अच्छी सैलरी का झांसा देकर फंसाया जाता था। 

 ये खबर पढ़िए ... PadhAI का कमाल : सिर्फ 7 मिनट में पास कर ली UPSC- PRE

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी 

इस मामले को लेकर डिप्टी एसपी विनीता सिन्हा ने कहा सभी नौ आरोपी फरार हैं। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। बता दें कि कोर्ट के आदेश पर यह केस दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर अय्याशी गैंग | बिहार में 200 लड़कियों से रेप | फेसबुक पर जॉब ऑफर I

 thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

मुजफ्फरपुर अय्याशी गैंग बिहार में 200 लड़कियों से रेप फेसबुक पर जॉब ऑफर पुलिस की छापेमारी