विवादित बयान: बीजेपी नेता Navneet Rana की ओवैसी बंधुओं को खुली धमकी, बोलीं- 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दो तो...

छोटा कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या कर सकते हैं, छोटे को मेरा कहना है कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकंड...

author-image
Sandeep Kumar
New Update
 2024-05-09T133221.876.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (  Asaduddin Owaisi ) के हैदराबाद गढ़ को ढहाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी की उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंची महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी सांसद और तेलंगाना के लिए पार्टी की स्टार प्रचारक नवनीत राणा (  Navneet Rana ) ने हैदराबाद में प्रचार के दौरान विवाद खड़ा कर देने वाला बयान दिया है।  बीजेपी नेता नवनीत राणा ने बिना नाम लिए ओवैसी बंधुओं पर प्रहार किया। 

ये खबर भी पढ़िए...CG Board Result 2024: 10 वीं और 12 वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दो तो...

AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) के विवादित बयान का जिक्र करते नवनीत राणा ने कहा, छोटा कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या कर सकते हैं, छोटे को मेरा कहना है कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे, 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे ( अकबरुद्दीन ओवैसी ) और बड़े ( असदुद्दीन ओवैसी ) को पता नहीं चलेगा कहां से आए और कहां चले गए। साल 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान दिया था।  ओवैसी ने कहा था कि 15 मिनट पुलिस को हटा लो हम बता देंगे कि किसमें कितना दम है।  हालांकि इस मामले में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है। 

ये खबर भी पढ़िए...CG Board Result 2024: 10 वीं और 12 वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए है चुनाव

नवनीत राणा अकबरूद्दीन के पुराने विवादित बयान के आधार पर टिप्पणी कर रही थीं।  उन्होंने ये भी कहा, ये चुनाव हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए है।  इस बार सिर्फ मतदान होगा तो देश के हित में होगा।  इस बार मतदान करना है तो हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए होगा। इस बार मतदान करना है तो माधवी लता।  हमारी शेरनी को इस देश के पार्लियामेंट में भेजने के लिए होगा। इस बार मतदान हैदराबाद के सभी हिंदुओं को जगाने के लिए होगा। 

ये खबर भी पढ़िए...व्यावसायिक परीक्षा मण्डल की प्रवेश एवं पात्रता परीक्षाओं की तिथियों में संशोधन

बीजेपी ने अमरावती से नवनीत राणा को दिया टिकट

वहीं, नवनीत ने गुजरात में भी चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि जो लोग जय श्री राम नहीं कहना चाहते वो पाकिस्तान चले जाएं।  नवनीत राणा ने महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से कांग्रेस और एनसीपी की मदद से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीता था।  हालांकि, इस साल मार्च के महीने में नवनीत ने बीजेपी का दामन थाम लिया और पार्टी ने उन्हें अमरावती से टिकट भी दिया है। 

ये खबर भी पढ़िए...उत्तराधिकारी के पद से हटाए जाने पर आया Akash Anand का पहला रिएक्शन, मायावती को लेकर कही ये बड़ी बात

Asaduddin Owaisi असदउद्दीन ओवैसी AIMIM Navneet Rana नवनीत राणा Akbaruddin Owaisi अकबरुद्दीन ओवैसी