दिल्ली जैसी दुर्घटना अब राजकोट एयरपोर्ट पर, पिकअप एरिया की टूटी कैनोपी

दिल्ली एयरपोर्ट की दुर्घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि कमोबेश राजकोट के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी बरसात के कारण एक छज्जा ढह गया।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
राजकोट एयरपोर्ट पर ढह गई कैनोपी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश की राजधानी दिल्ली में एयरपोर्ट की छत गिरने के बाद अब राजकोट इंटरनेशलन एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होते-होते टला है। हीरासर स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टर्मिनल के बाहर पैसेंजर पिकअप-ड्रॉप एरिया में ऊपर लगी कैनोपी ढह गई। राहत वाली खबर यह है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये खबर भी पढ़िए...दिल्ली के IGI एयरपोर्ट टर्मिनल 1 मामले में दर्ज हुई FIR

1400 करोड़ से ज्यादा की लागत से बना था एयरपोर्ट 

बताया जा रहा है कि तेज हवा के साथ बारिश की वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे मे कीसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई 2023 में राजकोट एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण किया था। इस एयरपोर्ट का 1400 करोड़ से ज्यादा की लागत से विस्तार हुआ था।

ये खबर भी पढ़िए...बारिश के कारण गिर गई दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल की छत, एक की मौत, कई घायल

भारी बारिश की वजह से दिल्ली में हुआ था हादसा

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिरने से एक कैब ड्राइवर की जान चली गई थी। हादसे में छह लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। एयरपोर्ट की छत का एक हिस्सा अचानक गिर गया।

जिसकी चपेट में आकर कई कारें दब गईं। हादसे के समय जब कारों पर लोहे के बीम गिरे तो अफरातफरी मच गई और लोग मदद के लिए चिल्लाते हुए नजर आए।

ये खबर भी पढ़िए...नशा हर साल लील जाता है 30 लाख जिंदगियां- Who Report

मध्य प्रदेश के जबलपुर एयरपोर्ट की गिरी थी छत

मध्य प्रदेश के जबलपुर में भारी बारिश के बीच पानी जमा होने के कारण डुमना एयरपोर्ट के परिसर में कपड़े की छतरी का एक हिस्सा ढह गया। जिसके कारण नीचे खड़ी एक कार दब गई।

यह घटना गुरुवार 27 जून सुबह करीब 11.30 बजे हुई थी। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये खबर भी पढ़िए...Ladakh Tank Accident : नदी पार करते समय आचानक बढ़ा जलस्तर, JCO सहित 5 जवान शहीद

कपड़े की छतरी 'ड्रॉप एंड गो' क्षेत्र को सुंदर बनाने के लिए लगाई गई थी। बारिश के कारण इसपर पानी जमा हो गया। पानी के भार से यह फट गई और पानी वहां खड़ी एक कार पर जोरदार तरीके से गिरा।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

राजकोट एयरपोर्ट की टूटी कैनोपी राजकोट एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा