Elvish Yadav: जेल से मिलकर लौटे मां-बाप ने बेटे पर लगे सभी आरोपों को ठुकराया

रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। एल्विश की गिरफ्तारी पर एल्विश के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने अपने बेटे पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
व्ि

एल्विश यादव 

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ( Elvish Yadav ) इस समय जेल में अपनी रातें बिता रहे हैं। रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस बीच खबरें थीं कि एल्विश से नोएडा पुलिस ने पूछताछ की है और उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है कि वह सांपों का जहर मंगवाता है। हालांकि अब एल्विश की मां सुषमा यादव और पिता राम अवतार ने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। 

ये खबर भी पढ़िए...मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज, कृष्ण जन्मभूमि विवाद से जुड़े मुकदमे एक साथ सुने जाएंगे - SC

ये खबर भी पढ़िए...Infosys: एकाग्र बना भारत का सबसे छोटा अरबपति, दादा नारायणमूर्ति ने दिए 240 करोड़ के शेयर

नहीं कबूला उसने कोई गुनाह- सुष्मा यादव 

एल्विश पर NDPS एक्ट के तहत कई गंभीर धाराएं लगाई गई हैं। हाल ही में एल्विश की मां सुष्मा यादव और पिता राम अवतार ने उनपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। वहीं जेल से मिलकर लौटे मां-बाप ने बेटे एल्विश का पक्ष लेते हुए अपना दर्द बयां किया। उन्होंने बताया कि वह एल्विश से मिलकर आए हैं, उसने कोई भी गुनाह कबूल नहीं किया है। एल्विश को फंसाया जा रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...IPS Manoj Sharma : 12वीं फेल मनोज कुमार शर्मा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा

मेरे बेटे ने ना कोई गलत काम किया है, ना कभी करेगा

आज तक में दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए एल्विश की मां ने बताया कि मेरे बेटे ने ना कोई गलत काम किया है, ना कभी करेगा। एल्विश कभी ऐसी पार्टियों में नहीं गया है। बच्चे का नाम है, हाइप है, इसलिए लोग उसे जानबूझकर फंसा रहे हैं। वहीं एल्विश के पिता ने बताया कि उनका बेटा निर्दोष है। उसने कभी कोई गलत काम नहीं किया। 

हर जन्म में ऐसा बेटा हो- एल्विश

वहीं एल्विश के पिता ने बताया कि हमें अपनी बात रखने का पूरा हक है। मैं हजार जन्म लूं तब भी मुझे ऐसा ही बेटा चाहिए। मेरा बेटा बिल्कुल निर्दोष है। वो इन जहरीली सांप वाले केस से कोसो दूर है। मैं उससे कल मिल कर आया हूं. मैं खुद समन लेकर गया हूं। उसने कोई कबूल नहीं किया है। हमें नहीं पता क्यों फंसाया जा रहा है।

Elvish Yadav एल्विश यादव