घर में घुसकर प्रेमी ने प्रेमिका पर की फायरिंग, फिर तमंचे से खुद को मार ली गोली

युवक और युवती एक दूसरे को प्यार करते थे। उनकी शादी भी तय हो गई थी, लेकिन किसी वजह से दोनों में अनबन हो गई। युवती ने युवक का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। इसी खुन्नस में युवक ने वारदात को अंजाम दे दिया।

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-11T154007.244.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक युवक ने घर में घुसकर प्रेमिका पर फायरिंग कर दी। इसके बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। सामने का मंजर देख उनके होश उड़ गए, जहां लड़की लहूलुहान हालत में थी, जबकि युवक मृत अवस्था में पड़ा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल के बाद घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यूपी के सहारनपुर का मामला 

दरअसल मृतक युवक का नाम राजन है, जो यूपी के सहारनपुर के थाना देवबंद के गांव भायला का रहने वाला था। राजन एक लड़की से प्यार करता था, जिसका नाम शिवानी है और उसकी उम्र 24 वर्ष है।  शिवानी थाना नागल के गांव ताजपुर की रहने वाली है। राजन की बुआ ताजपुर गांव में रहती है और अक्सर राजन अपनी बुआ के यहां आता जाता रहता था। इसी दौरान राजन की शिवानी से बातचीत शुरू हो गई और दोनों में प्यार हो गया। 

प्रेमिका ने किया था शादी करने से इनकार

दोनों के बीच प्यार की बात उनके परिजनों को पता चल गई।  मान-मनौव्वल के बाद परिजन शादी के लिए राजी हो गए। दोनों परिवारों में शादी की बात चल रही थी कि इसी बीच राजन और उसकी प्रेमिका शिवानी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद शिवानी ने राजन से शादी करने से मना कर दिया।

प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली

इसी बात को सुनकर राजन गुस्सा हो गया और तमंचा लेकर शिवानी के घर पहुंच गया। जैसे ही शिवानी राजन के सामने आई तभी राजन ने अपनी जेब से तमंचा निकाल कर प्रेमिका शिवानी को गोली मार दी और शिवानी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

कनपटी पर तमंचा सटाकर खुद को मारी गोली

ग्रामीणों को देखकर राजन वहां से भागने लगा। ग्रामीण राजन को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ पड़े। देखते ही देखते राजन एक खेत में पहुंच गया और वहां पर खुद की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार ली। गोली लगने से राजन की मौके पर ही मौत हो गई। जिसपर ग्रामीणों द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और युवक के खेत में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा का बयान

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी एक युवक ने अपनी सजातीय युवती को गोली मार दी है, जिससे वह घायल हो गई है। वहीं, युवक ने खुद को भी गोली मार ली है। युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। जबकि, युवती का इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और शादी की बात को लेकर उनमें तनाव चल रहा था। फिलहाल, वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मौका के मुआयना किया गया है। शांति- व्यवस्था कायम है। विधिक कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा प्रेमी ने मारी गोली सहारनपुर के थाना देवबंद तमंचा सटाकर खुद को मारी गोली प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली