पासपोर्ट रैंकिंग में भारत 85वें नंबर पर, न्याय यात्रा से अखिलेश दूर

पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने विराम लगाते हुए कहा कि वे कहीं नहीं जा रहे।

author-image
Marut raj
New Update
दिन की बड़ी खबरें
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर चुनाव के बैलेट पेपर सुप्रीम कोर्ट ने मंगवाए। पासपोर्ट इंडेक्स में भारत 5 पायदान फिसलकर 85वें स्थान पर आ गया है। सरकार और किसान मोर्चा के बीच चौथे दौर की वार्ता फेल होने सहित सोमवार की बड़ी खबरें...

कमलनाथ पर सस्पेंस के बाद प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह का कल भोपाल दौरा

एससी ने हॉर्स ट्रेडिंग को बताया चिंताजनक 

कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष के साथ हो गया खेला, चली गई कुर्सी

चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग पर सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने चिंता जताई है। उन्होंने हाईकोर्ट में जमा चुनाव वाले बैलेट पेपर मंगवा लिए हैं। चुनाव अधिकारी अनिल मसीह को भी बुलाया है।

भारत 5 पायदान फिसलकर 85वें नंबर पर

पत्नी को सेक्स वर्कर बनाया, रात में होटल में छोड़ता, सुबह ले आता था घर

पासपोर्ट रैंकिंग जारी करने वाले ऑर्गेनाइजेशन हेनली एंड पार्टनर्स ने 2024 के लिए पासपोर्ट इंडेक्स जारी किया है। इसमें भारत 5 पायदान फिसलकर 85वें स्थान पर आ गया है।

भाजपा में नहीं जा रहे कमलनाथ और उनके बेटे

रेलवे कर रहा धोखा, ट्रेन में यात्रियों को मिल रहे गंदे तकिये और चाद



पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने विराम लगाते हुए कहा कि वे कहीं नहीं जा रहे।

किसानों के साथ चौथे दौर की वार्ता भी फेल

संयुक्त किसान मोर्चा ने केंद्र सरकार के एमएसपी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार और किसान मोर्चा के बीच चौथे दौर की वार्ता भी फेल हो गई।

राहुल गांधी की यात्रा में शामिल नहीं हुए अखिलेश 

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार को अमेठी पहुंची। इसमें अखिलेश यादव नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा-  सीट शेयरिंग पर फैसले के बाद ही सपा यात्रा में शामिल होगी।

 passport ranking | Nyay Yatra | Akhilesh | पासपोर्ट रैंकिंग में भारत 85वें नंबर पर | India at 85th position in passport ranking

न्याय यात्रा Nyay Yatra पासपोर्ट रैंकिंग passport ranking Akhilesh पासपोर्ट रैंकिंग में भारत 85वें नंबर पर India at 85th position in passport ranking