कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष के साथ हो गया खेला, चली गई कुर्सी

जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष किसी भी सदस्यों की बात नहीं सुनते हैं। मनमानी तरीके से शासकीय राशि का दुरुपयोग किया जाता है। इस तरह के आरोप लगाते हुए जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
जनपद अध्यक्ष
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. प्रदेश में सरकार बदलने के साथ ही स्थानीय निकायों में भी बदलाव देखने को मिल रह है। ऐसा ही एक मामला वाड्र्फनगर जनपद पंचायत का आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जनपद पंचायत के सदस्यों ने जनपद पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर मनमानी करने और मद की राशि का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। जनपद पंचायत के सदस्यों ने कहा कि जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष किसी भी सदस्यों की बात नहीं सुनते हैं। मनमानी तरीके से शासकीय राशि का दुरुपयोग किया जाता है। इस तरह के आरोप लगाते हुए जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था।

कमलनाथ पर सस्पेंस के बाद प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह का कल भोपाल दौरा

 अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों ही कांग्रेस समर्थित थे।

डिप्टी सीएम तक पहुंची बात, हत्या के आरोपी की दुकान-मकान पर चला बुलडोजर

मीडिया से बात करते हुए वाड्र्फनगर एसडीएम चेतन साहू ने कहा कि अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लगाया गया था इसको लेकर बैठक बुलाई गई थी। इसमें कुल 25 सदस्यों ने मतदान किया।  इस दौरान 20 वोट अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में पड़े और 5 वोट विपक्ष में डाले गए।  इस तरह से अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया और कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष को कुर्सी से हाथ धोना पड़ा। कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष | Congress supported | Congress supported District President

लग्जरी कार से चोर उठा ले गए BJP नेता का बकरा, छानबीन में जुटी पुलिस

UAPA के तहत छत्तीसगढ़ में पहली कार्रवाई, ISIS की तरह काटा था गो-सेवक का गला

Congress supported District President Congress supported कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष