लग्जरी कार से चोर उठा ले गए BJP नेता का बकरा, छानबीन में जुटी पुलिस

बीजेपी (BJP) नेता सुरेश कुमार गुप्ता का कहना है कि उन्होंने इस बकरे को करीब 6 सालों से पालकर रखा था। सुरेश ने बताया कि 8 फरवरी की सुबह लगभग 7.30 हुंडई की वर्ना कार क्रमांक सीजी 07 सीपी 1177 में सवार युवक बकरे की चोरी कर ले गए।

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
SURGUJA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SURGUJA. सरगुजाजिले में एक बीजेपी (BJP) नेता का बकरा चोरी हो गया। बता दें कि चोर लग्जरी कार में सवार होकर आए थे। जानकारी के मुताबिक जिस बकरे की चोरी हुई वह आम बकरा नहीं, बल्कि इस बकरे का वजन 120 किलो था, जिसे वे परिवार के सदस्य की तरह रखते थे। चोरी की ये घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साथ ही ASP के मुताबिक जिसने भी इस बकरे का चोरी किया है, उस आरोपी की पहचान हो गई है, जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

सुनिए क्या कहते हैं चोरी हुए बकरे का मालिक

यह खबर भी पढ़ें - रायगढ़ में नशीली दवा का जखीरा बरामद,6 आरोपी और 14 लाख की सामग्री जब्त

8 फरवरी को चोरी हुआ बकरा 

बीजेपी (BJP) नेता सुरेश कुमार गुप्ता का कहना है कि उन्होंने इस बकरे को करीब 6 सालों से पालकर रखा था। सुरेश ने बताया कि 8 फरवरी की सुबह लगभग 7.30 हुंडई की वर्ना कार क्रमांक सीजी 07 सीपी 1177 में सवार युवक बकरे की चोरी कर ले गए। सुरेश को जैसे ही उसके बकरे चोरी होने की खबर लगी, उसने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस चौकी रघुनाथपुर को दी। 

यह खबर भी पढ़ें - महादेव सट्टा एप : नीतीश दीवान को ईडी ने किया गिरफ्तार, 8 दिन की रिमांड

एसपी से मिलने सुरेश पहुंचे अंबिकापुर

सुरेश गुप्ता ने बताया कि कार का नंबर सहित उसके भिलाई टोल प्लाजा को पार करने की भी जानकारी रघुनाथपुर पुलिस को उपलब्ध कराई गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे परेशान होकर सुरेश गुप्ता सहित रघुनाथपुर के लोग एसपी से मिलने अंबिकापुर पहुंच गए। सुरेश गुप्ता का बकरे (शेरू) से लगाव ऐसा था कि वो कभी उसे बांधकर नहीं रखते थे। वह उनके निर्देश को भी समझता था। 120 किलो के इस बकरे के लिए उन्हें दो लाख रुपए तक का ऑफर मिला भी दिया गया था, लेकिन उसे परिवार का सदस्य बताकर उन्होंने बेचने से इनकार कर दिया था। एसपी ने जब मामले की तहकीकात शुरू की को सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। सुरेश ने एसपी से बताया कि इस मामले में कड़ी कार्रवाही होनी चाहिए। 

यह खबर भी पढ़ें - CG में गृह मंत्री के नक्सलियों से संवाद पर माओवादियों ने क्या कहा ?

दो युवक पकड़ा गया बकरी चोरी में 

छत्तीसगढ़ के जशपुर में बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बकरी चोरी कर भाग रहे थे, तभी ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई। दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

यह खबर भी पढ़ें - 127 निजी स्कूल, 250 मदरसे RTE दायरे से बाहर, CG विधानसभा में मंत्री ने दिया लिखित जवाब

सरगुजा