डिप्टी सीएम तक पहुंची बात, हत्या के आरोपी की दुकान-मकान पर चला बुलडोजर

मकान निर्माण की सामग्री सड़क पर फैलाने का विरोध करने पर आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम, पीड़ित के पिता ने डिप्टी सीएम शर्मा से मांगी थी मदद, जिस पर प्रशासन ने अवैध निर्माण को हटाया।

author-image
Marut raj
New Update
छग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. मामूली बात पर फावड़ा और डंडे से पीटकर युवक की हत्या के आरोपी के अवैध निर्माण पर सोमवार को प्रशासन ने बुलडोजर चलाया। पीड़ित परिवार ने मोबाइल पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा से बात की थी। इसके दूसरे ही दिन प्रशासन ने हत्या के आरोपित के मुक्तिधाम स्थित कब्जे को ढहा दिया। साथ ही अन्य कब्जे को हटाने का अल्टीमेटम दिया था।

खमतराई में रहने वाले ड्राइवर पंकज उपाध्याय की मामूली बात पर फावड़ा और डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी । घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था । साथ ही एक अन्य आरोपी को सीपत में दबिश देकर पकड़ लिया गया था। 

नक्सलियों ने फिर ले ली ग्रामीण की जान, खून से सनी सड़क किनारे मिला शव

बीजेपी नेता पहुंचे थे मिलने

घात लगाकर किए हमले में नक्सलियों ने ली कमांडर की जा

 शनिवार को डिप्टी सीएम अरुण साव के निर्देश पर भाजपा नेता पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे । उन्होंने पंकज के पिता धनिराम की बात डिप्टी सीएम विजय शर्मा से कराई। इसके बाद से रविवार को निगम अमले की टीम ने मुक्तिधाम से आरोपित का कब्जा हटाया। साथ ही उन्हें अन्य कब्जे को हटाने अल्टीमेटम दिया था। सोमावर की सुबह ही निगम अमला दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गया। निगम अमले ने आरोपित के दुकान और मकान को ढहा दिया है।

लग्जरी कार से चोर उठा ले गए BJP नेता का बकरा, छानबीन में जुटी पुलिस

सड़क पर फैला रखा था सामान

फूल बेचने वाला बना रहा था 'फूल', आधा करोड़ जब्त, जानिए कैसे पकड़ा गया

आरोपी गोपी सूर्यवंशी ने खमतराई स्थित मुक्तिधाम के सामने मकान और पांच दुकान बनाए थे। दुकान का निर्माण लगभग पूरा हो चुका था। बुधवार की रात वह अपने परिवार के लोगों के साथ सामने के तीन दुकानों की फ्लोरिंग करा रहा था। इसी दौरान सड़क पर फैलाई निर्माण सामग्री को लेकर पंकज ने विरोध किया था। इसके बाद हुए विवाद में गोपी और उसके परिवार के लोगों ने मिलकर पंकज की हत्या कर दी। deputy cm | bulldozer | चला बुलडोजर 

हत्या के आरोपी डिप्टी सीएम deputy cm BULLDOZER चला बुलडोजर