ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग , दूल्हे सहित 4 बाराती जिंदा जले

झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक की भीषण टक्कर से कार में आग लग गई। हादसे में कार सवार दूल्हे समते चार लोग जिंदा जल गए। हादसा बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Jhansi car accident car and truck collide 4 people including groom killed द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JHANSI. उत्तर प्रदेश के झांसी में हुए दर्दनाक हादसे में दूल्हा समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा झांसी-कानुपर हाईवे ( Jhansi-Kanpur Highway) पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ है। यहां बारातियों और दूल्हे को लेकर जा रही कार और ट्रक की जोरदार टक्कर (car and truck collide)  हो गई। टक्कर के बाद कार में लगा एलपीजी सिलेंडर फटने भीषण आग लग गई। हादसे में दूल्हे के अलावा उसके भाई, भतीजे और कार ड्राइवर की जलकर मौत ( 4 people including groom killed) हुई है। वहीं हादसे में दो लोग घायल हुए है जिन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बारात पहुंचने से पहले ट्रक और कार की टक्कर

बताया जा रहा है कि एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव निवासी आकाश अहिरवार (25) पुत्र संतोष अहिरवार की शुक्रवार को शादी थी। बारात दुल्हन के घर बड़ागांव थाना क्षेत्र के छपरा गांव के लिए रवाना हुई थी। दूल्हा वाली कार में परिवार के 6 सदस्य बैठे हुए थे। शुक्रवार देर रात को उनकी कार जब हाईवे पर पारीछा ओवरब्रिज पर पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। कार में लगा CNG सिलेंडर फट गया। इसके बाद कार और ट्रक दोनों में भीषण आग लग गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। ( Jhansi news) 

ये खबर भी पढ़ें... 

एमपी का मौसम : रीवा-सतना में बारिश, भोपाल में उमस,रात में गिरेगा पानी

कार में आग लगते ही उसमें मौजूद दुल्हा आकाश और 3 लोगों को बाहर निकने का मौका नहीं मिला, जिससे उन लोगों की जलकर मौत हो गई। आग में दूल्हा आकाश, उसका बड़ा भाई आशीष अहिरवार (30), आशीष का 4 साल का बेटा मयंक और ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत (32) जिंदा जल गए। जबकि कार में फंसे लोगों को आसपास के लोगों की सहायता से शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

lok sabha election : चौथे फेज का प्रचार थमा, MP की 8 सीटों पर 13 मई को होगा मतदान

एक घंटे बाद बुझ पाई आग

टक्कर के बाद कार और ट्रक में लगी आग भीषण हो गई। सूचना पर मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। गाड़ी मौके पर पहुंची। पीछे से अन्य वाहनों से रिश्तेदार और अन्य बाराती भी पहुंच गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। इसके बाद शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

खबर लगते ही बेसुध हो गई दुल्हन

वधु पक्ष के गांव के प्रधान भगवान सिंह ने बताया कि हम लोग बारात का इंतजार कर रहे थे। करीब 10:15 बजे दुल्हन के चाचा दिनेश ने फोन लगाया तो पता चला कि बारात गुरसराय आ गई है। हमने सोचा कि एक घंटे में बारात आ जाएगी। इसके बाद हम तैयारियों में जुट गए। बाद में पता चला कि एक्सीडेंट हो गया। सजकर बैठी दुल्हन हादसे की खबर के बाद बेसुध है। हादसा झांसी-कानुपर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ।  वहीं इस घटना के 24 घंटे के भीतर ही दुल्हन की शादी तय कर दी गई।

4 people including groom killed car and truck collide Jhansi news झांसी-कानुपर हाईवे झांसी