कोलकाता रेप केस : मेरी बेटी के नाम और तस्वीरों का न करें इस्तेमाल, पिता ने की अपील

मेडिकल कॉलेज में बलात्कार-हत्या की शिकार लड़की के पिता ने अपनी बेटी के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल न करने का अनुरोध किया है। सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पीड़िता के माता-पिता के बयान लिए हैं।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
कोलकाता रेप केस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज ( RG Kar Medical College ) में बलात्कार-हत्या की शिकार लड़की के पिता ने अपनी बेटी के नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल न करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटी को खो चुके हैं, लेकिन लाखों बेटियों को बचाना चाहते हैं। उन्होंने लोगों से गलत जानकारी न फैलाने और बेटी की तस्वीरें साझा न करने का आग्रह किया है। वहीं पीड़िता की मां ने पुलिस पर नए आरोप लगाए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...कोलकाता रेप केस मामला : गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों से कानून व्यवस्था पर हर दो घंटे में मांगी रिपोर्ट

मुख्य आरोपी संजय रॉय को बताया निर्दोष

पीड़िता की मां ने बताया कि अस्पताल के सहायक अधीक्षक ने उन्हें आत्महत्या की बात कही थी। अस्पताल पहुंचने के बाद हमें उसका शव नहीं देखने दिया गया। लेकिन उन्हें बाद में शव देखने की अनुमति मिली। उन्होंने संदेह जताया कि मुख्य आरोपी संजय रॉय इसमें शामिल नहीं हो सकता है। जिस पर उन्होंने मुख्यमंत्री से भी बात की।

ये खबर भी पढ़िए...कोलकाता रेप मर्डर केस : आरजी कर की प्रिंसिपल से CBI ने की पूछताछ

जांच जल्दी हो इसलिए याचिका दायर की

पीड़िता के पिता ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई जांच की बात कही थी। इसलिए उन्होंने अदालत में याचिका दायर की। पीड़िता की मां ने आंदोलन और विरोध प्रदर्शनों का समर्थन किया और कहा कि वे सभी प्रदर्शनकारियों को अपना प्यार भेजते हैं और उन्हें अपने बेटे-बेटी के रूप में देखते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...लंदन में एयर होस्टेस पर हमला, आरोपी गिरफ्तार, एयर इंडिया ने की पुष्टि

सीबीआई ने लिए माता-पिता के बयान

सीबीआई ( CBI ) की एक टीम ने पीड़िता के घर का दौरा किया और परिवार के सदस्यों से बातचीत की। टीम ने माता-पिता के बयान लिए और जांच जारी रखने की बात कही। सीबीआई के संयुक्त निदेशक वी चंद्रशेखर ने बताया कि जांच चल रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये खबर भी पढ़िए...मैंने बम रख दिया है कोई नहीं बच पाएगा... धमकी भरा ई-मेल देखते ही उड़े एंबिएंस मॉल प्रबंधन के होश

पिता ने सीबीआई को सौंपे दस्तावेज और सबूत

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने सीबीआई अधिकारियों को अपने पास मौजूद सभी दस्तावेज और सबूत सौंप दिए हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई के अधिकारियों ने उनसे मुलाकात की और बातचीत की। इसके बाद उन्होंने सभी दस्तावेज और सबूत अधिकारियों को दे दिए।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

आरजी कर मेडिकल कॉलेज CBI Kolkata rape case कोलकाता रेप केस सीबीआई RG Kar Medical College kolkata rape murder case