सलमान खान के घर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली

गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई, फायरिंग के वक्त सलमान अपने घर में ही थे। दो बाइक पर आई बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Lawrence Vishnois brother Anmol Vishnoi took responsibility for firing at Salman Khan house द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर ही रही है, इस बीच लॉरेंस विश्नोई ( Lawrence Vishnois ) के भाई अनमोल विश्नोई ( Anmol Vishnoi ) की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अनमोल ने फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। उसका कहना है कि गोलीबारी सिर्फ ट्रेलर था। इसके बाद गोलियां सिर्फ घर पर नहीं चलेंगी। अनमोल का नाम सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड में भी सामने आया था। पोस्ट में कहा गया है कि एक आखिरी वार्निंग है, अगली बार गोली खाली घर पर नहीं चलेगी। ज्ञात हो कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई। 2 बाइक सवारों ने 4 राउंड फायर किए। जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे।

हमने तुम्हें ये ट्रेलर दिखाने के लिए किया 

अनमोल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हम अमन चाहते हैं। जुर्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो फिर जंग ही सही। सलमान खान हमने तुम्हें ये ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, जिससे तुम हमारी ताकत को कमजोर न समझो। यह आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी। वायरल पोस्ट में यह भी लिखा है कि जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान समझा हुआ है, उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं। इससे ज्यादा मुझे बोलने की जरूरत नहीं है। 

दो आरोपी नजर आए

घटना के बाद मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस, क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने हमलावरों की पहचान करने के लिए आस-पास के CCTV फुटेज खंगाले। पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज भी लगा है, जिसमें आरोपी चेहरा ढके हुए नजर आ रहा है।

अगली ईद पर रिलीज होगी 'सिकंदर'

सलमान खान ने हाल ही में ईद के मौके पर अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म को साउथ के मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगदास डायरेक्ट करेंगे, जो इससे पहले गजनी, हॉलीडे और अकीरा जैसी हिंदी फिल्में डायरेक्टर कर चुके हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर होंगे। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान जुड़वा, मुझसे शादी करोगी और किक समेत कई हिट फिल्में दे चुके हैं।

नकुलनाथ देशभर में सबसे अमीर उम्मीदवार

कितने महीने बाद होगी Anant Ambani and Radhika Merchant की शादी, पढ़िए

राहुल के रणनीतिकार उतरे चुनावी रण में, जानिए कौंन हैं ये

दलबदलुओं से कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी को कैसे हो रहा ज्यादा नुकसान, जानें

 

सलमान खान के घर फायरिंग | Firing at Salman Khan's house

अनमोल विश्नोई Anmol Vishnoi Lawrence Vishnois लॉरेंस विश्नोई Firing at Salman Khan's house सलमान खान के घर फायरिंग