मंत्री विक्रमादित्य ने इस्तीफा वापस लिया, AAP विधायक दोषी करार

बीसीसीआई ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में ईशान और श्रेयस को बाहर कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा आतंकी नेटवर्क पर नकेल कसते हुए दो संगठनों पर बैन लगाने सहित बुधवार की प्रमुख खबरें....

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. हिमाचल में कांग्रेस सरकार पर संकट बना हुआ है। 6 कांग्रेसी विधायकों की क्रॉस वोटिंग से राज्यसभा सीट हारने के बाद कांग्रेस में खींचतान सरकार जाने तक पहुंच गई है। सीएम सुखविंदर सुक्खू का मुख्यमंत्री पद छिन सकता है। नए सीएम के लिए डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री का नाम सबसे आगे है। मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने इस्तीफा वापस ले लिया। AAP विधायक प्रकाश जरवाल को डॉक्टर राजेंद्र भाटी हत्याकांड में दोषी करार दिए जाने सहित बुधवार की बड़ी खबरें...

ये खबरें भी पढ़ें...

सीएम मोहन की कैबिनेट ने MPPSC में अपात्र सदस्य की नियुक्ति को दी मंजूरी, गलती खुली तो रोका अपॉइंटमेंट

सुक्खू रहेंगे या जाएंगे, हिमाचल में कांग्रेस के पास सिर्फ ये विकल्प

Ratlam में BJP नेता के घर तंत्र-मंत्र, लग गई लाखों की चपत

कांग्रेस लड़ाएगी 5 MLA को Lok Sabha, BJP में चार सांसदों पर लटकी तलवार

ईशान को श्रेयस को लगा झटका

बीसीसीआई ( BCCI ) ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में ईशान और श्रेयस को बाहर कर दिया है। श्रेयस को 3 और ईशान को 1 करोड़ रुपए मिल रहे थे।

AAP विधायक दोषी करार

दिल्ली की कोर्ट ने AAP विधायक प्रकाश जरवाल को डॉक्टर राजेंद्र भाटी को आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में दोषी करार दिया है। डॉक्टर ने सुसाइड नोट में विधायक का नाम लिखा था।

प्रदर्शनकारी हिरासत में

एमपी में पटवारी भर्ती रद्द करने और इस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम गठित कर करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे एक दर्जन स्टूडेंट्स को हिरासत में लिया गया ।

मंत्री विक्रमादित्य ने इस्तीफा वापस लिया

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस आलाकमान की ओर से भेजे गए पर्यावेक्षक डीके शिवकुमार और भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलने के बाद मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने इस्तीफा वापस ले लिया।

दो संगठनों पर बैन

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आतंकी नेटवर्क पर नकेल कसते हुए मुस्लिम कॉन्फ्रेंस जम्मू-कश्मीर (सुमजी गुट) और मुस्लिम कॉन्फ्रेंस जम्मू-कश्मीर (भट गुट) पर बैन लगा दिया है।

आप BCCI बीसीसीआई पटवारी भर्ती