Mirzapur Season 3 : जारी है भौकाल, मुन्ना भैया को मिस करेगी ऑडियंस, जानें इस सीजन में क्या खास

वेब सीरीज मिर्जापुर का सीजन 3 अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गया है। सीजन 2 में मुन्ना भैया की मौत के बाद अब गुड्डू भैया मिर्जापुर की कुर्सी पर बैठे दिखाई देंगे...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 ( Mirzapur Season 3 ) आज रिलीज हो गई है। दो धमाकेदार सीजन्स के बाद फैंस को इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। जानिए कैसा है वेब सीरीज का नया सीजन- 

मिर्जापुर 3 में क्या है खास ?

मिर्जापुर 2 के एंड में दर्शकों के पसंदीदा किरदार मुन्ना भैया की मौत हो गई थी। गुड्डू भैया और गोलू ने कालीन भैया को मारने की कोशिश की थी। इसके बाद सीजन 3 में वो कोमा में हैं।

मिर्जापुर की गद्दी पर अब गुड्डू भैया विराजमान हैं। जबकि पूर्वांचल का बाहुबली बनने की जंग अभी भी जारी है। गद्दी के खेल के बीच राजनीति का खेल भी देखने मिलता है। पंडित जी पर एसएसपी की मौत का केस चल रहा है। इसके अलावा डिंपी और रोबिन की लव स्टोर भी सीजन 3 में आगे बढ़ रही है। 

मिर्जापुर OTT प्लेटफॉर्म

मिर्जापुर सीजन 3 OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इसके पहले दो सीजन भी अमेजन प्राइम पर ही उपलब्ध हैं। 2018 में आई इस वेब सीरीज ने दर्शकों का खूब मन जीता है। 

ये खबर भी पढ़िए...

रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते को किया कंफर्म

मिर्जापुर की स्टारकास्ट 

मिर्जापुर सीजन 2 के अंत में कई किरदारों की मृत्यु हो गई थी। हालांकि कई जरुरी किरदार इस सीजन में फिर अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

दूसरे सीजन के अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विजय शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय शर्मा, पंकज त्रिपाठी, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता गौर, ईशा तलवार, राजेश तैलंग, अंजुम शर्मा और शीबा चड्ढा सीजन 3 में भी शामिल है। 

ये खबर भी पढ़िए...

सेंट्रल जेल में कैदियों को 'स्पेशल सर्विस', डीजी-एसपी की दबिश

सचिव जी का कैमियो 

मिर्जापुर सीजन 3 में पंचायत वेब सीरीज के सचिव जी का कैमियो है। जितेंद्र कुमार मिर्जापुर 3 में दिखाई देंगे। उनकी इसमें क्या भूमिका रहती है ये तो आपको सीरीज देखकर ही पता चलेगा। 

ये खबर भी पढ़िए...

छह महीने का एक्सटेंशन मिलने के बाद अब सितंबर तक सीएस रहेंगी वीरा राणा

Mirzapur Season 3 मिर्जापुर सीजन 3 जितेंद्र कुमार मिर्जापुर 3 Mirzapur मिर्जापुर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म