Advertisment

सेंट्रल जेल में कैदियों को 'स्पेशल सर्विस', डीजी-एसपी की दबिश

राजधानी रायपुर स्थित सेंट्रल जेल में कैदियों को सुविधाएं उपलब्ध कराने की शिकायत के बाद की गई कार्रवाई। महिला और पुरुष दोनों सेल में जाकर तीन घंटे तक जांच की। इस दौरान तीन खाली पेनड्राइव, गुटखा और तंबाकू जब्त किया गया।

author-image
Marut raj
New Update
रायपुर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. सेंट्रल जेल में कैदियों को स्पेशल सर्विस यानी की पैसे लेकर उन्हें खाने-पीने की सुविधाएं दिए जाने की शिकायतें आ रहीं थीं। इसके बाद रायपुर सेंट्रल जेल में डीजी और एसपी ने दी दबिश। तीन घंटे तक की गई  जांच में गुटखा, तंबाकू और पेनड्राइव जब्त किए गए।

Advertisment

महिला डॉक्टर से पति बोला- जर्मनी में देह व्यापार लीगल, करो और रुपए लाओ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजधानी रायपुर स्थित सेंट्रल जेल में कैदियों को सुविधाएं उपलब्ध कराने की शिकायत के बाद डीजी और एसपी ने मंगलवार को अचानक दबिश दी। महिला और पुरुष दोनों सेल में जाकर तीन घंटे तक जांच की। इस दौरान तीन खाली पेनड्राइव, गुटखा और तंबाकू जब्त किया गया।

एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने जहर निगलकर दे दी जान

Advertisment

वीडियो हुआ था वयरल

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

कुछ दिन पहले जेल के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था।  इसमें कैदी हिस्ट्रीशीटर मुकेश बनिया ने 50 हजार रुपये रिश्वत और जेल के अंदर उपयोग हो रहे मोबाइल के बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद एक और मामला सामने आया था। दोहरे हत्याकांड के आरोपित को अस्पताल में सुविधाएं मुहैया कराई जा रही थी। यह जानकारी जब उच्च अधिकारियों के हाथ लगी तो मौके पर अधिकारी 200 पुलिसकर्मियों के साथ जेल पहुंचे और सघन चेकिंग की।

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

यह मिला चेकिंग में 

जेल में  औचक जांच के दौरान तीन खाली पेनड्राइव, गुटखा और तंबाकू जब्त किया गया। हालांकि पेन ड्राइव में कुछ भी खास हाथ नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि वह खाली थी। हालांकि बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि जेल के अंदर पेनड्राइव का क्या काम। इसे किसने मंगाया था, किसलिए मंगाया था, इसकी जांच की जा रही है। dbish | DG

सेंट्रल जेल SP एसपी जेल DG डीजी दबिश
Advertisment
Advertisment