Advertisment

एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने जहर निगलकर दे दी जान

युवक फोन कर युवती को परेशान करता था। युवती के फोन नहीं उठाने पर युवक घर के बाहर पहुंच कर फोन करता था। युवती के परिजनों को पता चलने पर युवक को समझाइए भी दी गई थी, लेकिन वह नहीं सुधरा।

author-image
Marut raj
New Update
आत्महत्या
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

Advertisment

रायपुर. एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने जहर खाकर जान दे दी। वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले यह मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सामने आया है। युवती काफी समय से एक युवक के एकतरफा प्यार से परेशान थी। तंग आकर युवती ने मौत को गले लगा लिया। यह मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती के आत्महत्या का आरोप मृतिका के परिजनों ने जांजगीर चांपा जिले के पंतोरा निवासी बिट्टू श्रीवास पर लगाया है। उरगा थाना अंतर्गत युवक फोन कर युवती को परेशान करता था। युवती के फोन नहीं उठाने पर युवक घर के बाहर पहुंच कर फोन करता था। युवती के परिजनों को पता चलने पर युवक को समझाइए भी दी गई थी। युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था, जिससे तंग आ कर युवती ने जान दी।

Advertisment

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

इलाज के दौरान तोड़ा दम

महिला डॉक्टर से पति बोला- जर्मनी में देह व्यापार लीगल, करो और रुपए लाओ

युवती के जहर सेवन करने पर परिजन उसे जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे थे, जहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक की परिजनों का बयान दर्ज किया गया है।  poison | suicide | ektrphaa-pyaar

SC- ब्रेकअप के बाद आत्महत्या की तो उकसाने के लिए प्रेमी दोषी नहीं...

SUICIDE Poison जहर प्यार एकतरफा प्यार जान
Advertisment
Advertisment