मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, IPL क्रिकेटर आया जांच के लपेटे में

पुलिस की जांच में सामने आया कि मॉडल तान‍िया ने अभ‍िषेक शर्मा को ही आखिरी बार कॉल किया था। पुलिस लगातार मामले की छामबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक 28 साल की तान‍िया फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में काम काम करती थीं।

author-image
Pooja Kumari
New Update
Taniya Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) विवादों में फंस चुके हैं। सूरत की एक फेमस मॉडल तान‍िया सिंह (Model Taniya singh) की सुसाइड के बाद उनको स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।

यह खबर भी पढें - रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी रचाएंगे 2 बार शादी, जानें पूरा शेड्यूल

तान‍िया ने अभिषेक को ही आखिरी बार किया था कॉल

बता दें कि पुलिस की जांच में सामने आया कि मॉडल तान‍िया ने अभ‍िषेक शर्मा को ही आखिरी बार कॉल किया था। पुलिस लगातार मामले की छामबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक 28 साल की तान‍िया फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में काम काम करती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स भी थे और उनके इंस्टाग्राम बायो में डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल लिखा है। 

यह खबर भी पढें - नहीं रहे अमीन सयानी,कभी आवाज सुनने के लिए रेडियो घेरकर बैठ जाते थे लोग

अभिषेक के संपर्क में थी तानिया 

तान‍िया की सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस ने सूरत में अपनी जांच शुरू कर दी। इस दौरान IPL में सनराइजर्स हैदराबाद खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया और पुलिस के जांच में खुलासा हुआ कि अभ‍िषेक तान‍िया सिंह के संपर्क में थे, लेकिन पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिषेक को इसल‍िए बुलाया, क्योंकि वो उनके दोस्त थे। जानकारी के मुताबिक मॉडल तान‍िया बीते मंगलवार यानी 20 फरवरी को देर रात घर लौटी और उसके बाद उसने सुसाइड कर लिया। परिवार वाले इस समय गहरे सदमे है।

यह खबर भी पढें - लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कब होगी? जानिए सब कुछ

तानिया की कॉल डिटेल में छिपे हैं कई राज

मामले की छानबीन करने के बाद पुलिस का कहना है कि कि तान‍िया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि तानिया ने आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को ही किया था। इसलिए पुलिस फिलहाल इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि शायद प्रेम प्रसंग का एंगल तो नहीं। जानकारों का कहना है कि तानिया पिछले डेढ़-दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की पढ़ाई कर रही थी। 

यह खबर भी पढें - महाकुंभ: 351 सालों में पहली बार सभी हिंदू एक साथ कर सकेंगे पूजा-पाठ

अभिषेक शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद जुड़े हैं

अभिषेक शर्मा IPL में फ‍िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं। वह ऑलराउंडर हैं. उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं। उनका हाइएस्ट स्कोर 75 रन है। आईपीएल में अब तक 4 अर्धशतक लगाए हैं और 9 विकेट लिए हैं। अभ‍िषेक को 2022 के आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने साढ़े 6 करोड़ रुपए में खरीदा था।

IPL मॉडल तान‍िया अभिषेक शर्मा