यूएई पहुंचे मोदी, किसानों ने प्रदर्शन रोका, इम्फाल ईस्ट में फिर हिंसा

पंजाब से दिल्ली जा रहे किसानों ने 13 फरवरी का प्रदर्शन खत्म कर दिया है। किसान नेता जगजीत डल्लेवाल ने कहा कि कल फिर दिल्ली के लिए कूच करेंगे।

author-image
Marut raj
New Update
बड़ी खबरें
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. सोनिया गांधी इस बार लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। वह राजस्थान से राज्यसभा में जाएंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक दिन के लिए न्याय यात्रा रोककर छत्तीसगढ़ से मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए। पीएम मोदी के यूएएई दौरे सहित मंगलवार की बड़ी खबरें।

सोनिया राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगी

11 सौ वर्ग मीटर में फैला है मामा का घर, दो साल में 3 करोड़ रुपए खर्च

सोनिया गांधी राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगी। इस दौरान उनके साथ पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। 

9 जून को हेलिकॉप्टर में आखिर क्या हुआ था शिवराज के साथ, जानें वजह

न्याय यात्रा को एक दिन के लिए रोक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने न्याय यात्रा को एक दिन के लिए रोक दिया है। वह छत्तीसगढ़ में न्याय यात्रा से मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए। 

यूएई पहुंचे मोदी का गार्ड ऑफ ऑनर से स्वागत

पीएम नरेंद्र मोदी का यूएई पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर के साथ स्वागत हुआ। वहां के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने पीएम मोदी को गले लगाया।

लाड़ली बहना को फिलहाल नहीं मिलेंगे 1500 रु., इतने से ही चलाना होगा काम

किसानों ने प्रदर्शन रोका, कल फिर दिल्ली जाएंगे

पंजाब से दिल्ली जा रहे किसानों ने 13 फरवरी का प्रदर्शन खत्म कर दिया है। किसान नेता जगजीत डल्लेवाल ने कहा कि कल फिर दिल्ली के लिए कूच करेंगे।

जल्द लिस्ट जारी करेगी बीजेपी, इतने सांसदों के टिकट काटने की तैयारी!

इम्फाल ईस्ट में फिर हिंसा

मणिपुर के इम्फाल ईस्ट में कुकी और मैतेई समुदाय के बीच फिर हिंसा भड़क उठी। गोलीबारी में 1 शख्स की मौत हो गई। लगातार हो रही गोलीबारी के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। Modi | uae | farmers | violence | Imphal East | yuueii 

Violence modi मोदी Farmers UAE यूएई Imphal East इम्फाल ईस्ट