वंदे भारत ट्रेन में मिले फूड पैकेट में निकला मरा कॉकरोच , आईआरसीटीसी ने माफी मांगी

वंदे भारत ट्रेन में एक बार लापरवाही का मामला सामने आया है। वंदे भारत में यात्रा कर रहे दंपत्ति के खाने में मरा कॉकरोच मिला है। ये लोग भोपाल से आगरा की यात्रा कर रहे थे। मामले में दंपति के रिश्तेदार की शिकायत के बाद आईआरसीटीसी ने माफी मांगी है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Vande Bharat train food packet Cockroach found IRCTC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामना आया है। ट्रेन में यात्रा कर रहे दंपत्ति के खाने में भोपाल से आगरा जाते समय खाने में कॉकरोच मिला है। दंपत्ति के भतीजे ने सोशल मीडिया पर शिकायत दर्ज की और रेलवे से विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में शिकायत के बाद आईआरसीटीसी ने माफी मांगी है। साथ ही संबंधित सर्विस प्रोवाइडर पर उचित जुर्माना लगाया गया है।

IRCTC से मंगाया था खाना, निकला कॉकरोच

भोपाल से आगरा जा रही ट्रेन में एक दंपति का आरोप है कि आईआरसीटीसी की ओर से दिए गए खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला है। मामले में इस दंपत्ति के भतीजे ने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत रेलवे से की है। साथ ही अपने खाने की तस्वीर शेयर की है, जो अब वायरल हो गई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक मरा हुआ कॉकरोच सब्जी की प्लेट में नजर आ रहा है। अब मामले में आईआरसीटीसी ने कपल की शिकायत पर माफी मांगी है।

ये खबर भी पढ़ें... MP में गला रेत कर 50 से ज्यादा गायों की हत्या , नदी और तालाबों में मिले शव , लोगों में आक्रोश

दंपति के रिश्तेदार ने की शिकायत

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए यात्री दंपति के रिश्तेदार विदित वार्ष्णेय ने बताया कि 18 जून को चाचा और चाची वंदे भारत ट्रेन में भोपाल से बैठे थे और आगरा जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने खाना ऑर्डर किया था आईआरसीटीसी द्वारा परोसे गए खाने में कॉकरोच मिला। कृपया विक्रेता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।

ये खबर भी पढ़ें... मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो बच्ची ने घर में लगा ली फांसी

रेलवे ने सर्विस प्रोवाइडर पर लगाया जुर्माना

मामले में शिकायत के बाद आईआरसीटीसी ने माफी मांगी है। जवाब में आईआरसीटीसी ने कहा कि इस मामले में संबंधित के खिलाफ जुर्माना लगाया है और सख्त कार्रवाई की है। आगे कहा कि हम आपके यात्रा अनुभव के लिए खेद व्यक्त करते हैं। मामले को गंभीरता से लिया गया है, और संबंधित सेवा देने वाले के खिलाफ उचित जुर्माना लगाया गया है। हमने मामले में निगरानी भी तेज कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें... MP : परिवहन विभाग में जमकर भ्रष्टाचार , ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने परिवहन मंत्री को लिखा पत्र , रखी ये मांग

ये खबर भी पढ़ें... ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई Hershey's चॉकलेट सिरप से निकला मरा हुआ चूहा, देखें वीडियो

वंदे भारत ट्रेन, वंदे भारत के फूड पैकेट में कॉकरोच, ट्रेन के खाने में मिला कॉकरोच, आईआरसीटीसी ने माफी मांगी, भोपाल न्यूज

भोपाल न्यूज वंदे भारत ट्रेन वंदे भारत के फूड पैकेट में कॉकरोच ट्रेन के खाने में मिला कॉकरोच आईआरसीटीसी ने माफी मांगी