फ्री में NETFLIX चाहिए तो ये वाली सिम लगाइए, कंपनी लेकर आई 2 दमदार प्लान

अब आपको Netflix सब्सक्राइव करने की जरूरत नहीं। दरअसल एक मोबाइल कंपनी ने netflix के साथ पार्टनरशिप की है। यही वजह है कि कुछ ऐसे प्लान्स आ गए हैं जो नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन देते हैं।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
wew
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्या आप भी Netflix का फ्री Subscription चाहतें है? तो खुश हो जाइए  Vodafone-Idea आपके लिए तोहफा लेकर आया है।आज हम आपको Vodafone Idea के नए प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बाद आपको सब्सक्रिप्शन अलग से खरीदने की जरूरत नहीं होगी। 

Vi ने इसके लिए netflix के साथ पार्टनरशिप की है। यही वजह है कि कुछ ऐसे प्लान्स आ गए हैं जो नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन देते हैं। यही वजह है कि इनकी डिमांड भी बहुत ज्यादा रहती है।

ये भी पढ़ें...

रायपुर में पंडित प्रदीप मिश्रा बोले- हिंदू 4 बच्चे पैदा करें, दो खुद पालें, दो सनातन को दान कर दें

Vodafone Idea का 998 वाला प्रीपेड प्लान

Vodafone का ये प्लान काफी ट्रेंड में रहता है। इसमें आपको 70 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलने वाला है। साथ ही रोजाना 100 SMS भी दिए जाते हैं। Unlimited Calling के साथ Netflix Basic Subscription भी टीवी या मोबाइल के लिए मिलता हऐ। यानी यूजर्स को इससे काफी अच्छा ऑफर मिलने वाला है।

Vodafone Idea का 1399 वाला प्रीपेड प्लान

ये भी ऐसा ही प्लान जो काफी पसंद किया जाता है। इसमें भी यूजर्स को काफी अच्छे बेनिफिट्स मिलते हैं। इसे वैलिडिटी 84 दिन की मिलती है। साथ ही रोजाना 2.5 जीबी डेटा भी मिलता है। इसमें 100 SMS रोजाना मिलने वाले हैं। लेकिन खास बात है कि इसमें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ये यूजर्स को काफी आकर्षित भी करता है। यही वजह है कि ये लोगों की पहली पसंद बनने वाला है।

Vodafone-Idea का कहना है कि वह इकलौती ऐसी कंपनी है जो Netflix बंडल प्लान दे रही है। ऐसे में अगर यूजर्स कोई ऐसा प्लान खरीदना चाहते हैं तो इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। क्योंकि नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध कंटेंट काफी ट्रेंड में भी रहता है जो यूजर्स की पहली पसंद है। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Vodafone Idea का 1399 वाला प्रीपेड प्लान Vodafone Idea का 998 वाला प्रीपेड प्लान Vodafone idea का ये प्लान netflix subcription free entertainment news