पीएम मोदी ने रमजान में गाजा पर रुकवाई बमबारी, किया बड़ा खुलासा

पीएम मोदी ने कहा इजरायल को कम से कम रमजान के पवित्र महीने के दौरान लड़ाई नहीं करनी चाहिए । इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने रूस-यूक्रेन युद्ध और इजरायल-हमास युद्ध समेत कई वैश्विक संघर्षों पर अपनी सरकार के रूख के बारे में देश-दुनिया भी बताया।

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
सद्ग

पीएम मोदी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शुक्रवार को चुनावी मौसम के सबसे बड़े साक्षात्कार में पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा खुलासा किया है। पीएम मोदी ने कहा इजरायल ( israel ) और हमास युद्ध में रमजान के महीने में बमबारी रोकने के लिए प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू सरकार से आग्रह किया था कि उन्हें इजरायल को कम से कम रमजान के पवित्र महीने के दौरान लड़ाई नहीं करनी चाहिए । इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने रूस-यूक्रेन युद्ध और इजरायल-हमास युद्ध समेत कई वैश्विक संघर्षों पर अपनी सरकार के रूख के बारे में भी बताया।

मैं सेक्यूलरिज्म को लेकर ढ़ोंग नहीं रचता



पीएम मोदी ( pm modi ) ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा वो सब धर्मनिरपेक्ष होने का ढोंग रचते थे उन्होंने कहा, हमारे यहां पहले यह फैशन था कि इजरायल जाओ और सेक्यूलरिज्म का ढ़ोंग करके वापिस आ जाओ। मुझे ऐसा कुछ भी नहीं करना है, मैं सीधे इजरायल जाऊंगा, सीधे वापस आऊंगा, मुझे ये ढोंग करने की जरूरत नहीं है।

ये खबर भी पढ़िए...

Narendra Modi अपने साथ क्या लेकर गए थे श्रीकृष्ण के दर्शन करने, जानिए

400 पार के नारे पर पीएम मोदी ने किया खुलासा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि एनडीए गठबंधन के पास 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद से ही 400 सीटें हैं।  पीएम मोदी ने कहा कि कभी भी जीत या हार के बारे में दावा नहीं किया है  तो फिर नेता के रूप में मेरा यह फर्ज है कि मैं उन्हें इस बार 400 के पार लेकर जाउं।

ये खबर भी पढ़िए...

चंडीगढ़ में लागू की धारा 144, भारत ऑस्ट्रेलिया से फाइनल हारा

ये खबर भी पढ़िए...

चुनाव के पहले लागू होगा CAA, भाजपा को कांग्रेस से 7 गुना ज्यादा फंडिंग

दुनिया भाजपा की जीत को लेकर आश्वस्त

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुनिया पहले से ही भाजपा  की जीत को लेकर आश्वस्त है। सितंबर के महीने में होने वाली जी-7 की मीटिंग के लिए मुझे अभी से ही निमंत्रण मिलने लगा है, यानि की दुनिया को मेरी जीत को लेकर पूरा भरोसा है।

ये भी पढ़िए...

UP के संभल में बनेगा कल्कि धाम मंदिर, PM करेंगे आज करेंगे शिलान्यास

 

पीएम नरेंद्र मोदी PM Modi Israel