चंडीगढ़ में लागू की धारा 144, भारत ऑस्ट्रेलिया से फाइनल हारा

बिहार में नीतीश सरकार का सोमवार को फ्लोर टेस्ट है। पीएम नरेंद्र मोदी का एमपी के झाबुआ में दौरा, अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार सहित रविवार की बड़ी खबरें।

author-image
Marut raj
New Update
big news of the day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  बिहार में नीतीश सरकार का सोमवार को फ्लोर टेस्ट है। पीएम नरेंद्र मोदी का एमपी के झाबुआ में दौरा, अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार सहित रविवार की बड़ी खबरें

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस खत्म हो जाएगी

लोकसभा चुनाव से पहले MP में आईटी की एंट्री, कांग्रेसियों में हड़कंप

पीएम नरेद्र मोदी ने झाबुआ में जनजातीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए दावा किया कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस खत्म हो जाएगी।

बिहार में फ्लोर टेस्ट कल

बिहार में नीतीश सरकार 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट है। बीजेपी, आरजेडी, जेडीयू, कांग्रेस, लेफ्ट और हम पार्टी ने अपने-अपने विधायकों की तगड़ी बाड़ेबंदी की है।इस बीच जेडीयू के चार विधायक मीटिंग में नहीं पहुंचे। 

कमलनाथ पर बीजेपी में घमासान, अब डिप्टी सीएम ने क्या बोल दिया, जानिए

चंडीगढ़ में लागू की धारा 144

पंजाब और हरियाणा के किसानों के 13 फरवरी को दिल्ली कूच को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने धारा 144 (Section-144) लागू कर दी है।

कमलनाथ ने की एमपी छोड़ने की तैयारी, इसलिए बुलाई डिनर पार्टी

भारत ऑस्ट्रेलिया से फाइनल हारा

भारतीय जूनियर टीम का अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया है। अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया(Australia) ने भारत को 79 रन से हराया।

कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ जैसे नेताओं के लिए MP BJP के दरवाजे बंद

हल्द्वानी की स्थिति में सुधार

एक धार्मिक स्थल से अतिक्रमण हटाए जाने के बाद हल्द्वानी में हिंसा भड़क गई थी। वहां कर्फ्यू में थोड़ी ढील दी गई है, अब बस बनभूलपुरा में सख्ती रहेगी

भारत Australia ऑस्ट्रेलिया फाइनल धारा 144 Section 144