पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा - निराश न हों हमने बहुत अच्छा काम किया

पीएम मोदी ने बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं और कर्मचारियों से मुलाकात की। इस दौरान पीएम ने भाजपा के संघर्षों को याद करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
pm modi meet bjp workers
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PM Modi meets BJP workers : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि निराश होने की जरूरत नहीं है। हम सभी ने मिलकर बहुत शानदार काम किया है।

इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यालय में दो घंटे से ज्यादा वक्त बिताया। पीएम ने बीजेपी दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारियों से मुलाकात भी की। 

ये खबर पढ़िए ...लोग सुपरमैन से देवता, फिर भगवान बनना चाहते हैं- RSS प्रमुख मोहन भागवत

आपकी मेहनत में नहीं थी कोई कमी 

दरअसल, पीएम मोदी ने बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं और कर्मचारियों से मुलाकात की और उनके प्रयासों की सराहना की। पार्टी को लोकसभा चुनाव में 240 सीटें मिलीं, जो पूर्ण बहुमत से कम थीं।

इससे कार्यकर्ताओं में निराशा थी, जिसे दूर करने के लिए पीएम मोदी ने उनकी मेहनत की तारीफ की और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि आपकी मेहनत में कोई कमी नहीं थी। हमें परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं है। हमें पूरी मेहनत से आगे बढ़ने की जरूरत है। आप सभी ने बहुत शानदार काम किया है।

ये खबर पढ़िए ...बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री की माया नगरी के डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, हुआ ये बड़ा खुलासा

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने किया स्वागत 

भाजपा कार्यालय पहुंचे पीएम मोदी का बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( BJP National President JP Nadda ) ने स्वागत किया। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव 2024 के अनुभवों के बारे में भी बात की। 

प्रधानमंत्री ने BJP के संघर्षों को याद करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की और उनका हौसला बढ़ाया। बता दें कि इससे पहले साल 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद भी पीएम मोदी ने पार्टी के मुख्यालय का दौरा किया था और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। 

ये खबर पढ़िए ...पुरी जगन्नाथ मंदिर का आंतरिक कक्ष खोला गया, भक्तों के प्रवेश पर लगाई रोक, ASI की टीम अंदर मौजूद

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

नई दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पीएम मोदी BJP President JP Nadda PM Narendra Modi PM Modi meets BJP workers बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा BJP Headquarters