बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री की माया नगरी के डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, हुआ ये बड़ा खुलासा

मुंबई के हेयर ट्रांसप्लांट स्पेशलिस्ट डॉ. अशोक सिन्हा ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पर्ची निकाली है। आइए, जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि डॉ. सिन्हा ने वीडियो के जरिए पंडित शास्त्री को ही सलाह दे डाली।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-18T164519.367
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर लोगों के नाम की पर्ची निकालकर उनकी समस्याएं बताते हैं। हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान उनके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वीडियो को देखकर मुंबई के हेयर ट्रांसप्लांट स्पेशलिस्ट डॉ. अशोक सिन्हा ने धीरेंद्र शास्त्री की पर्ची निकाली हैं और उनके बालों को लेकर सलाह एक अहम सुझाव दे डाली। आइए, जानते हैं कि क्या है डॉक्टर की सलाह...

महंत को गंजेपन से बचने की सलाह

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अक्सर एक्टिव रहने वाले डॉ. अशोक सिन्हा का मुंबई में एडोन हेयर क्लीनिक है। वीडियो के जरिए उन्होंने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गंजेपन से बचने की सलाह दी हैं। डॉक्टर ने कहा ये हैं बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री। ये दुनियाभर की पर्ची निकालते हैं लेकिन, आज मैंने इनकी पर्ची निकली है।

वे रात में देर से सोते हैं:डॉक्टर

इस पर्ची के अनुसार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सिर के क्राउन एरिया में थर्ड लेवल का थिनिंग, फ्रंट और मिड स्कल एरिया में सेकंड लेवल का थिनिंग और दोनों एंगल में बाल्डनेस है। यह जेनिटिक कारण से है। डॉक्टर ने आगे कहा कि बाबा कृष्ण शास्त्री के मिड स्कल से पता चलता है कि वे रात में देर से सोते हैं, समय पर खाना नहीं खाते, मिठाई ज्यादा और प्रोटीन कम खाते हैं।

शास्त्री के सिर पर दो तरह के बाल

डॉक्टर की पर्ची के मुताबिक बाबा धीरेंद्र शास्त्री के सिर पर मोटा और पतले दोनों तरह के बाल हैं। पतला बाल गिरता है, लेकिन वह नजर नहीं आता है। इससे बिना हेयर लॉस के उनकी डेंसिटी कम होती जा रही है। 

डॉक्टर ने दी महंत को समय पालन करने की सलाह

डॉक्टर सिन्हा द्वारा निकाली गई पर्ची में बाबा धीरेंद्र शास्त्री को उपचार भी बताया गया है। डॉक्टर का कहना है कि टॉपिकल सॉल्यूशन, मिनोक्सिडिल फिनास्टेराइड से बाबा के क्राउन को कवर किया जा सकेगा और बाकी हेयर प्रॉब्लम को भी दूर किया जा सकेगा। उन्हें मल्टी विटामिन लेना चाहिए। बाबा धीरेंद्र शास्त्री को रात आठ बजे खाना, दस बजे सोना, मिठाई कम और प्रोटीन वाली चीजें ज्यादा खानी चाहिए। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बाबा बागेश्वर धाम डॉ. अशोक सिन्हा बाबा धीरेंद्र शास्त्री महंत को गंजेपन से बचने की सलाह धीरेन्द्र शास्त्री की कथा