अजब गजब : सास का बहू से ऐसा प्रेम, पति को भी नहीं आने देती पास

एक सास अपनी बहू से ऐसा प्यार करती है कि उसे पूरे कपड़े भी नहीं पहनने देती। दिन भर उसके साथ छेड़छाड़ करती रहती है। पीड़ित बहू ने मामला दर्ज कराया है...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
एडिट
New Update
सास बहू समलैंगिक संबंध
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहू का सास पर जबरदस्ती समलैंगिक संबंध ( saas bahu homosexual relations ) बनाने का एक मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी सास पति को उसके पास नहीं आने देती। खुद सारा दिन उसके पास रहती है। दिन भर उससे छेड़छाड़ करती है।

मामला आगरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है। यहां एक बहू ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही सास के अत्याचार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। 

पूरे कपड़े नहीं पहनने देती थी सास 

पीड़ित बहू ने आरोप लगाया है कि उसकी सास उसे पूरे कपड़े नहीं पहनने देती थी। सिर्फ ब्लाउज और पेटीकोट में रहने के लिए कहती है। उसके ऊपर साड़ी नहीं पहनने देती। बहू का कहना है कि सास दिनभर उसके साथ रहती और छेड़छाड़ करती रहती। बहू ने सास पर समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप भी लगाए। 

बहू ने आरोप लगाया कि सास ने बेटे को भी उसके पास जाने से मना कर दिया है। बहू का कहना है कि अपनी मां के कहने पर उसका पति उसके पास नहीं आता। पति उनके बच्चे को भी नाजायज मानने लगा है। 

ये खबर भी पढ़िए...

सास के साथ संबंध बनाना चाहती है बहू, पति से लेना चाहती है तलाक

सुसाइड करने की देती है धमकी 

पीड़ित बहू जब भी अपनी सास की हरकतों का विरोध करती, तो सास उसे सुसाइड कर लेने की धमकी देती। बहू ने बताया कि सास अपना हाथ काटकर सुसाइड करने की कोशिश भी कर चुकी है। इसी डर से बहू अभी तक सास का अत्याचार सह रही थी।

ये खबर भी पढ़िए...

बैतूल में बीमार सास- ससुर को बहू ने घर में दीवार बनाकर किया कैद

पति मारपीट करता 

सास की प्रताड़ना के अलावा पीड़ित महिला अपने पति के अत्याचारों से भी परेशान है। उसका पति उसके साथ मारपीट करता। वह पत्नी को खुद से दूर रखता। ऐसी स्थिति में महिला अपना ससुराल छोड़कर मायके आ गई। अपने खिलाफ हुए अत्याचारों से परेशान होकर उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया। 

ये खबर भी पढ़िए...

उज्जैन : डिलीवरी रूम में बहू को हिम्मत देने के लिए सास ने गाया शिव भजन

सास बहू समलैंगिक संबंध

बहू ने सास पर समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप सास बहू समलैंगिक संबंध समलैंगिक संबंध सास पर समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप saas bahu homosexual relations छेड़छाड़ घरेलू हिंसा