ऑफिस में खाना खा रहे पिता को बेटे ने ऐसे दी UPSC की सरप्राइज, खुशी से झूम उठे

IIT रुड़की से ग्रेजुएट क्षितिज गुरभेले का वीडियो काफी वायरल है। वीडियो में साफतौर दिखाई दे रहा है क्षितिज के पिता अपने ऑफिस में लंच कर रहे हैं। इसी दौरान बेटा अपने पिता के पास आता है, और ऐसी खुशखबरी देता है कि पिता का चेहरा खुशी से.... 

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. यूपीएससी ( UPSC ) 2023 का रिजल्ट जारी हो चुका है। इस परीक्षा में एक हजार 16 कैंडिडेट्स का चयन हुआ है। इन छात्रों ने सबसे कठिन माने जाने वाले परीक्षाओं में से एक यूपीएससी में बाजी मारी है। कहते हैं न सफलता पूरी दुनिया को दिखाई देती देती है, लेकिन उसके पीछे का परिश्रम वहीं देख पाता है, जो आपके काफी करीब रहा हो- जैसे माता पिता साथ ही आपकी सफलता के लिए सबसे अधिक खुश अगर कोई हो सकता है तो वह आपके माता-पिता ही होते हैं।

ये खबर पढ़िए...illegal App : फर्जी लोन ऐप्स पर ऐसे लगेगी लगाम, आ रहा है RBI का DIGITA!

क्षितिज गुरभेले ने क्लीयर की यूपीएससी

आईआईटी रुड़की से ग्रेजुएट क्षितिज गुरभेले ( Kshitij Gurbhele ) का वीडियो काफी वायरल है। क्षितिज ने हाल ही में यूपीएससी क्लीयर किया जिसकी जानकारी देने वो सबसे पहले अपने पिता के ऑफिस चला गया। ऑफिस जाकर क्षितिज ने जिस तरह पिता को ये जानकारी दी उसने सबका दिल जीत लिया। क्षितिज का वीडियो देख लोग भी काफी खुश हुए।

ये खबर भी पढ़िए...सूर्य के रौद्र रूप से सहमे लोग, MP के 19 शहरों में पारा 40 डिग्री पार

पिता ने पुत्र को लगाया गले

वीडियो में क्षितिज जैसे ही पापा के दफ्तर में घुसते हैं तो उनके पिता अपने सहकर्मी के साथ लंच कर रहे हैं। बेटे को देखते ही वह उठ खड़े हुए और कहते हैं- क्या हुआ? क्षितिज तेजी से अपने पापा की ओर बढ़ते हैं और कहते हैं- कोई बड़ा पदाधिकारी आए तो उठना चाहिए ना । क्षितिज के पिता पलभर में समझ जाते हैं कि क्षितिज ने यूपीएससी पास कर लिया है वह उसे गले लगा लेते हैं और उनके बाकी कली खुशी से चीख पड़ते हैं। क्षितिज ने परीक्षा में 441वीं रैंक हासिल की है।

ये खबर भी पढ़िए...…तो सच में था महानाग वासुकी, गुजरात में मिला पांच करोड़ साल पुराना जीवाश्म

इंस्टाग्राम में वायरल हो रहा वीडियो

क्षितिज गुरभेले ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- यूपीएससी सीएसई 2023 का रिजल्ट इस तरह मेरे पिता तक पहुंचा, जो अपने ऑफिस में सहकर्मी के साथ लंच कर रहे थे। इस खास पल के लिए दो साल की कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इस यात्रा में हमेशा साथ बने रहने के लिए मम्मी, पापा और दीदी को बहुत धन्यवाद। क्षितिज के इस वीडियो को लगभग 3.8 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लग गई है।

ये खबर भी पढ़िए...Iran-Israel WAR : इजराइल ने ईरान से लिया बदला, दागे मिसाइल, तेहरान की सभी फ्लाइटें रद्द

 

UPSC यूपीएससी Kshitij Gurbhele क्षितिज गुरभेले आईआईटी रुड़की