केजरीवाल खुद बताएंगे, शराब घोटाले का पैसा कहां गया

सुनीता केजरीवाल ने आज मीडिया को अपना एक वीडियो बयान जारी किया और बताया कि मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया है कि वह कल यानी 28 मार्च को कोर्ट के सामने बताने वाले हैं कि शराब घोटाले का पैसा कहां गया है?

author-image
Dr Rameshwar Dayal
New Update
KEJARIWAL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( arvind kejriwal ) की पत्नी सुनीता केजरीवाल ( sunita kejriwal ) ने खुलासा किया है कि उनके पति कल शुक्रवार को कोर्ट के सामने बताएंगे कि शराब घोटाले ( liquor scam ) का पैसा कहां गया है? सुनीता का कहना है कि प्रर्वतन निदेशालय ( ED ) की जेल में बंद उनके पति अभी भी दिल्ली की चिंता कर रहे हैं। वह दिल्ली में सीवर-पानी व दवाओं की कमी की समस्या का समाधान चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल का कहना है कि उनका शरीर तो जेल में लेकिन उनका मन जनता जनता के साथ है।

कोर्ट को सबूत भी देंगे केजरीवाल

दिल्ली में हुए शराब घोटाले के आरोप में सीएम केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं। कोर्ट के आदेश पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को उनसे मिलने की सहूलियत मिली है। सुनीता केजरीवाल ने आज मीडिया को अपना एक वीडियो बयान जारी किया और बताया कि मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया है कि वह कल यानी 28 मार्च को कोर्ट के सामने बताने वाले हैं कि शराब घोटाले का पैसा कहां गया है? अरविंद जी ने मुझसे कहा कि शराब घोटाले की जांच में ED ने पिछले दो साल में 250 से ज़्यादा छापेमारी की अभी तक किसी भी छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुए। हमारे घर रेड में मात्र 70 हजार रुपये मिले। अब उन्होंने मुझे कहा है कि वह इस धनराशि का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे और इसका सबूत भी देंगे।

दिल्ली को तबाह करना चाहती है केंद्र सरकार

अपने बयान में सुनीता ने जानकारी दी कि कल शाम वह जेल में अपने पति से मिलने गई। उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है लेकिन वह दृढ़ निश्चयी हैं। दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश कहा था कि सीवर और पानी की समस्याओं का समाधान किया जाए। बताइये इसमें क्या गलत किया। लोगों की समस्याओं का समाधान तो होना ही चाहिए। लेकिन इस बात पर भी केंद्र सरकार ने आप के सीएम पर केस कर दिया। क्या ये लोग दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं? क्या ये चाहते हैं लोग समस्याओं से जूझते रहें।

28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल का कहना है कि अरविंद केजरीवाल सच्चे देशभक्त निडर और साहसी व्यक्ति हैं। उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना। आंखें बंद करो तो मुझे अपने आस-पास ही महसूस करोगे। वह जेल में रहकर भी दिल्ली को लेकर चिंतित हैं और लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह आखिरी सांस तक दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहेंगे। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में 28 मार्च तक ईडी की हिरासत मे हैं। उन पर आरोप है कि शराब नीति के तहत उन्होंने व मंत्रियों ने करोड़ों रुपए का घोटाला किया 

ये समाचार भी पढ़ें:-

छत्तीसगढ़ में मुठभेड़, छह नक्सली ढेर

भोपाल स्थित जहांनुमा होटल के मालिक ने क्यों की आत्महत्या

मेघा इंजीनियरिंग पर MVDA की मेहरबानी

निर्दलीय सांसद: मौजूदगी दर्ज कराते हैं, इतिहास नहीं बना पाते

ED अरविंद केजरीवाल liquor scam सुनीता केजरीवाल sunita kejriwal