आइसक्रीम वेंडर का घिनौना वीडियो वायरल, फालूदा में मिलाता था स्पर्म

एक आइसक्रीम बेचने वाले का बेहद शर्मनाक और घिनौना वीडियो सामने आया है। वेंडर का आइसक्रीम में पेशाब और स्पर्म मिलाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। आइसक्रीम बेचने वाले की इस हरकत से पूरे एरिया में आक्रोश फैल गया। 

author-image
Sandeep Kumar
New Update
रररक

आइसक्रीम वेंडर की घिनौनी हरकत

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में तेलंगाना ( Telangana ) के वारंगल जिले में रोड किनारे आइसक्रीम ( Icecream ) का ठेला लगाना वाला एक शख्स मास्टरबेट ( हस्थमैथुन ) करते देखा जा रहा है। उसकी ये हरकत यहीं खत्म नहीं हुई, उसने कथित तौर पर मास्टरबेट करने के बाद अपना वीर्य फ़ालूदा में मिला दिया। ये घटना पास ही खड़े एक शख्स ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। आइसक्रीम का ठेला लगाने वाला शख्स राजस्थान का रहने वाला है। उसकी पहचान हो गई है। पुलिस ने इस हरकत के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है।  

ये खबर भी पढ़िए...कोटा से किडनैप छात्रा का नहीं मिल रहा सुराग, पुलिस बोली- यहां नहीं थी

पुलिस ने की कार्रवाई, कई लोग अरेस्ट

वीडियो वायरल होने के बाद आइसक्रीम वेंडर ( Icecream vendor) के खिलाफ शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आई। खाद्य सुरक्षा अधिकारियों और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बालाजी नामक आइसक्रीम स्टॉल पर छापामारी की। दूषित आइसक्रीम को कब्जे में लेने के साथ ही स्टॉल पर आइसक्रीम बेचने वाले कई लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, उनसे पूछताछ की जा रही है। स्टॉल पर मिले आइसक्रीम व फालूदा को नष्ट करवा दिया गया है। साथ ही फूड सेफ्टी के अधिकारियों ने फूड सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

ये खबर भी पढ़िए..Cash for query case: महुआ मोइत्रा केस की होगी CBI जांच, जानें मामला

ये खबर भी पढ़िए..लोकसभा चुनाव में इतना खर्च कि 8 माह फ्री खा सकता है आधे से ज्यादा भारत

ये खबर भी पढ़िए..चुनावी​ मिठाई की कीमतों में इजाफा, सीधे 200 रुपए तक बढ़ गए रेट

राजस्थान वीडियो वायरल TELANGANA Icecream Icecream vendor फालूदा स्पर्म