CM Yogi Adityanath को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला रायपुर से पकड़ाया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी कमलेंद्र सिंह (35) को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी टिकरापारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बीते शनिवार को आरोपी ने लखनऊ फोन कर धमकाया था।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी रायपुर में गिरफ्तार किया गया।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया। युवक टिकरापारा थाना क्षेत्र के संजय नगर का रहने वाला है। यहां आईटी मार्केटिंग में काम करता है। फिलहाल पुलिस उसे पकड़कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें... International Womens Day: क्या है महिला दिवस और क्यों पड़ी इसकी जरूरत

लखनऊ- रायपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

लखनऊ और रायपुर पुलिस टीम ने शहर में दबिश देकर सीएम योगी  आदित्यनाथ को धमकी देने वाले कमलेंद्र सिंह (35) को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी ने उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात शख्स ने फोन किया था। जिसके बाद इस मामले में महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। वहीं पड़ताल में आरोपी का लोकेशन रायपुर मिला।

ये खबर भी पढ़ें... Ambani Pre wedding event: राधिका की स्पीच किस फिल्म के डायलॉग की कॉपी

पूछताछ में पुलिस को बड़े खुलासे की उम्मीद

इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ पुलिस ने रायपुर से संपर्क कर खोजबीन शुरू की। जिसके बाद आरोपी कमलेंद्र सिंह को  दबोचा लिया गया। पुलिस उससे अभी पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें... 40 किलो विदेशी सोना और करोड़ों रुपए की नगदी पकड़ी गई

पुलिस ऐसे पहुंची आरोपी तक

सीएम योगी को धमकी भरे फोन के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। इस मामले में कोतवाली थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश में जुट गई। जिस नंबर से ये फोन काल आया था उसको सर्विलांस के आधार पर उसकी लोकेशन की जांच की गई तो आरोपी को लोकेशन रायपुर मिला। वहीं दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

 

CM Yogi Adityanath UP CM Raipur