UP में योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, Gold की कीमत ऑल टाइम हाई पर

संदेशखाली के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख की कस्टडी लेने पहुंची केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के बंगाल पुलिस के हेडक्वार्टर से खाली हाथ लौटने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें।

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी ने उज्जैन में खुली जीप में रोड शो किया। इससे पहले उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के दौरान गणेश मंडपम में राहुल के सामने मोदी-मोदी के नारे लगे। कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश के बाद संदेशखाली के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख की कस्टडी CBI को नहीं मिली। केंद्रीय जांच एजेंसी के बंगाल पुलिस के हेडक्वार्टर से 2 घंटे के इंतजार के बाद खाली हाथ लौटने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें। 

खाली हाथ लौटी सीबीआई

संदेशखाली के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख और उसका केस  कलकत्ता हाईकोर्ट ने CBI को सौंप दिया है। हालांकि, सीबीआई को खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

ये खबरें भी पढ़ें...

GWALIOR: मन चाहा प्यार पाने तांत्रिक के चंगुल में फंसी Medical student

भोपाल में छात्र ने घर की छत से कूदकर किया suicide, स्कूल पर आरोप

जबलपुर के स्पा में नाबालिग बच्चियों से कराई जा रही थी सर्विस

अंबानी से 36 साल पहले सिंधिया की बेटी की शादी में हुआ था 1 लाख लोगों का भोज

डीएमके सांसद राजा बोले- भारत को नहीं मानता देश 

डीएमके सांसद ए राजा का कहना है कि भारत एक देश नहीं बल्कि उपमहाद्वीप है। यहां कई परंपराएं और संस्कृतियां हैं। जहां एक भाषा, एक संस्कृति और एक परंपरा हो, तब उसे देश कहा जाता है। 

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

UP CM योगी के नए मंत्रियों ( yogi cabinet ) में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, भाजपा के दारा सिंह चौहान, सुनील शर्मा और रालोद के अनिल कुमार शामिल हैं।

राहुल ने किए महाकाल के दर्शन

एमपी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी ने उज्जैन में खुली जीप में रोड शो किया। इससे पहले उन्होंने महाकाल के दर्शन किए। 

Gold की कीमत ऑल टाइम हाई

सोना ( Gold ) 5 मार्च 2024 को ऑल टाइम हाई ( gold price all time high ) पर पहुंच गया। इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन (IBJA) की वेबसाइट के अनुसार 10 ग्राम सोने की कीमत 64 हजार 404 रुपए हो गई है।

 

up Gold UP CM yogi cabinet gold price all time high