जोमैटो बना हलवाई, अब 2-4 ही नहीं बल्कि 50 लोगों का पहुंचाएगा खाना

आप जोमैटो से 2-4 लोगों से अधिक का खाना ऑर्डर करना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए एक अच्छी खबर है। जोमैटो ने मंगलवार को 'लार्ज ऑर्डर फ्लीट' को लॉन्च किया है। जानें क्या है लार्ज ऑर्डर फ्लीट...

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
जोमैटो देगा अब नई सुविधाएं

जोमैटो राइडर का नया अवतार

BHOPAL. आप भी खाना ऑर्डर करने के लिए जोमैटो ( Zomato ) का उपयोग करते हैं, तो आपको पता ही होगा कि जब भी आप जोमैटो से 2-4 लोगों से अधिक का खाना ऑर्डर करते हैं, तो आपको एक से अधिक बार खाना ऑर्डर करना पड़ता था। ऐसा इसलिए क्योंकि हम जोमैटो से एक बार में केवल 2-4 लोगों का ही खाना ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसे में आपके लिए एक अच्छी खबर है। जोमैटो कंपनी की ओर से large order fleet लॉन्च की गई है। अब आपके मन में यह सवल उठ रहा होगा कि लार्ज ऑर्डर फ्लीट क्या है।

ये खबर भी पढ़िए...Ayushman Card Hospital List : आयुष्मान लाभार्थी किन अस्पतालों में करवा सकते हैं इलाज? जानिए...

जानें क्या है लार्ज ऑर्डर फ्लीट

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने मंगलवार को 'लार्ज ऑर्डर फ्लीट' को लॉन्च किया है। अब आप 2-4 लोगों का ही खाना नहीं, बल्कि 50 लोगों का भी खाना ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी जानकारी गोयल ने सोशल मीडिया पर साझा की।

ये खबर भी पढ़िए...CG News | Chhattisgarh में इस बार मोदी है तो भी मुमकिन नहीं !

ये खबर भी पढ़िए...प्रमोशन में आरक्षण के आदेश को हाईकोर्ट ने कर दिया पूरी तरह निरस्त Marut raj

गोयल ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

जोमैटो के सीईओ और सह-संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि आज, हम भारत के पहले large order fleet को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसे आपके सभी बड़े (समूह/पार्टी/इवेंट) ऑर्डर को आसानी से संभालने के लिए डिजाइन किया गया है। यह पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बेड़ा है, जिसे विशेष रूप से 50 लोगों तक की सभा के लिए ऑर्डर देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि और बेटी सारा अचानक ये कहां पहुंच गईं

Zomato जोमैटो large order fleet लार्ज ऑर्डर फ्लीट