TV पर नहीं आएंगे कपिल शर्मा, कमी पूरी करेगा MP का ये इंदौरी छोरा...

कॉमेडियन जाकिर खान ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी और शायरी के दम पर खुद की ऑडियंस बनाई है, जो उनके शायराना अंदाज को खूब पसंद करते हैं। लेकिन उनका सपना और ज्यादा दर्शकों से जुड़ने का और उनका मनोरंजन करने का है...

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
zakir khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो कई सालों तक टीवी पर टेलीकास्ट हुआ और शो ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। उनका शो दर्शकों को काफी पसंद आता है। लेकिन पिछले साल उनका शो टीवी से हटकर  नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया। कपिल शर्मा के शो की जगह कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे ने ले ली थी। इस शो से हुमा कुरैशी परमानेंट गेस्ट के तौर पर जुड़ी हैं। इस शो को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है। अब खबर है कि सोनी इंदौर के जाकिर खान के शो को बोर्ड पर लाने वाला है।

ये भी पढ़िए...

AAP : संजय सिंह ने माना सांसद Swati Maliwal के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी

टीवी पर अगस्त में आ सकता है शो

जाकिर खान के शो की बात करें, तो उनका शो इसी साल अगस्त में टीवी पर शुरू होने की उम्मीद है। शो में शायरी और कॉमेडी के साथ बॉलीवुड जाने माने गेस्ट भी आएंगे, जैसे कपिल के शो पर आते थे। जाकिर खान का शो शुरू होता है, तो ये दूसरी बार होगा, जब वो टीवी पर नजर आएंगे। इससे पहले वो साल 2017 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पांचवें सीजन में मेंटर के तौर पर दिखाई दिए थे। जाकिर खान ने ओटीटी पर फर्जी मुशायरा नाम से एक कॉमेडी नॉन-फिक्शन शो भी किया है।

जाकिर खान के शो में कॉमेडी ( ZAKIR KHAN COMEDY )और शायरी दोनों देखने को मिलेगी, वो भी उन्ही के स्टाइल में। कॉमेडियन खान ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी और शायरी के दम पर खुद की ऑडियंस बनाई है, जो उनके शायराना अंदाज को खूब पसंद करते हैं। लेकिन उनका सपना और ज्यादा दर्शकों से जुड़ने का है। चैनल पर शो मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे को लेकर दर्शकों का ठंडा रिस्पोंस सामने आ रहा है। 

शो को जल्द ही खत्म करने की बात कही जा रही है।

एक्टर नहीं बनना चाहते थे जाकिर खान जाकिर खान भारत के फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन, प्रस्तुतकर्ता, लेखक और अभिनेता हैं। 2012 में, उन्होंने कॉमेडी सेंट्रल की भारत की सर्वश्रेष्ठ स्टैंड अप कॉमेडियन प्रतियोगिता जीतकर लोगों के बीच में लोकप्रियता हासिल की। एक इंटरव्यू में उन्होने कहा कि मैं कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहता था। मुझे एक्टिंग नहीं करनी थी।  मुझे बचपन में पिम्पल हो जाता तो उसे हाथ से दबा के फोड़ देते थे तो घरवाले कहते थे निशान पड़ जाएगा, तो मैं कहता था मुझे कौन सा टीवी पर आना है।

ये भी पढ़िए.

स्वाति मालीवाल बोली मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, FIR दर्ज

कपिल शर्मा कपिल शर्मा शो जाकिर खान ZAKIR KHAN COMEDY जाकिर खान के शो में कॉमेडी फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन