Aamir Khan अब एक्टिंग से लेंगे रिटायरमेंट, बेटे जुनैद को सौंपी जिम्मेदारी

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया। इस बीच उनके बेटे जुनैद ने उनके रिटायरमेंट प्लान का खुलासा किया है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
Aamir Khan अब एक्टिंग से लेंगे रिटायरमेंट
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की आखिरी थिएटर रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' थी। फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आए थे। आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया। हालांकि वह सितारे जमीन पर को लेकर चर्चा में है जिस पर काम शुरू हो चुका है। वहीं आमिर खान के बेटे जुनैद ने उनके रिटायरमेंट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...Bigg Boss OTT 3 को मिला विनर, सना मकबूल ने अपने नाम की ट्रॉफी

महाराज की सक्सेस पर आमिर ने दी पार्टी

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद की जून में डेब्यू फिल्म 'महाराज' रिलीज हुई। हालांकि, यह ओटीटी डेब्यू थी। ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म ने उनकी थिएट्रिकल रिलीज को आसान बना दिया है। इस फिल्म में जुनैद की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। ऐसे में हाल ही में आमिर खान ने महाराज फिल्म की सक्सेस पर पार्टी का आयोजन किया था।

ये खबर भी पढ़िए...अनंत - राधिका पहुंचे पेरिस ओलंपिक, वायरल हुआ स्वागत का वीडियो

आमिर के रिटायरमेंट को लेकर बेटे ने किया खुलासा

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में जुनैद खान ने बताया कि उनके पिता सुपरस्टार आमिर खान ने रिटायरमेंट लेने के बारे में सोचा था। जुनैद ने खुलासा किया कि जब वह एक फिल्म के सेट पर थे, तो 'महाराज' की शूटिंग पूरी होने के बाद आमिर खान प्रोडक्शंस की एक और फिल्म पर काम कर रहे थे। इसी दौरान किरण 'लापता लेडीज' बना रही थीं। तो उस समय पिता अपने रिटायरमेंट फेज में थे। यहां तक कि उन्होंने मुझसे कहा था कि, 'मैं रिटायर हो रहा हूं, तुम क्यों नहीं इसे संभाल लेते।

ये खबर भी पढ़िए...लाफ्टर शेफ्स में होगी अनिरुद्धाचार्य महाराज की एंट्री

पिता की रिटायरिंग फेज में फिल्मों में कदम रखा - जुनैद

जुनैद खान ( Junaid Khan ) ने खुलासा किया कि जब उनके पिता रिटायरिंग फेज से गुजर रहे थे, तब उन्होंने फिल्मों में कदम रखा क्योंकि उन्हें प्रोडक्शन की अच्छी समझ थी। जुनैद का मानना ​​है कि फिल्म मेकिंग सबसे मुश्किल कामों में से एक है। एक्टर ने आगे कहा कि न तो आमिर और न ही रीना दत्ता उनकी पहली फिल्म को लेकर परेशान थे। वे खुश थे और आमिर को फिल्म काफी पसंद आई।

ये खबर भी पढ़िए...सलमान खान ने बोन मैरो डोनेट कर के बचाई बच्ची की जान

'सितारे जमीन पर' से दमदार वापसी करेंगे एक्टर

इस बीच आमिर खान इस साल फिल्म 'सितारे जमीन पर' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये फिल्म उनकी साल 2007 में निर्देशित पहली फिल्म 'तारे जमीन पर' का सीक्वल है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

आमिर खान एक्टर आमिर खान Aamir Khan Junaid Khan Aamir Khan retirement आमिर खान ले रहे रिटायरमेंट जुनैद खान अभिनेता आमिर खान