एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का निधन, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका मिला शव

काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है। एक्ट्रेस को उनके मुंबई के घर में मृत पाया गया। पुलिस का कहना है कि उन्होंने सुसाइड की है, लेकिन मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
4ाी4ी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

काजोल के साथ द ट्रायल वेब-सीरीज व अन्य फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस Noor Malabika Das ने अपने ओशिवारा स्थित फ्लैट में 6 जून को पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

जिसके बाद इनके आस-पास के लोगों ने इनके फ्लैट से बदबू आने के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। इसके बाद पुलिस ने नूर मालाबिका का घर का दरवाजा खोला और फंदे पर लटक रहे उनके शव को नीचे उतारा।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रविवार 9 जून को इनका अंतिम संस्कार कर दिया है। बताया जा रहा है कि नूर काफी लंबे समय से डिप्रेशन की दवा खा रही थी। 

ैीूवू

कौन हैं नूर मालबिका दास

1 नवंबर 1993 में मुंबई महाराष्ट्र में जन्मी Noor Malabika Das मॉडल और एक्ट्रेस हैं। नूर मालबिका की एक बहन भी है। और एक भाई भी है। Noor Malabika Das एक्ट्रेस बनने से पहले एक एयर हॉस्टेस थी। जिसकी तस्वीर नूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Noor Malabika Das Instagram) पर साझा किया था। नूर ने 37 साल ( Noor Malabika Das Age ) की उम्र में सुसाइड कर लिया है।

 गूब ह7ब

कौन सी फिल्मों में किया काम

नूर मालबिका दास उल्लू ( Noor Malabika Das Ullu Actress ) पर चरम सुख तपन, रश्मि (सीजन 1, सीजन 2), तीखी चटनी, शाली आधी घरवाली में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा Noor Malabika Das 2023 में काजोल के साथ द ट्रॉयल वेब-सीरीज में भी काम किया था। बता दें कि नूर मालाबिका दास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। उन्होंने पांच दिन पहले ही हंसते-खिलखिलाते अपना वीडियो शेयर किया था। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

द ट्रायल वेब-सीरीज Noor Malabika Das नूर मालाबिका कौन हैं नूर मालबिका दास Noor Malabika Das Age