अनंत राधिका की शादी में नहीं आएंगे अक्षय कुमार , कोरोना से संक्रमित

अक्षय की तबीयत को लेकर आई खबर ने उनके चाहने वालों को चिंतित कर दिया है। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। हालांकि अब तक अक्षय ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
दो दिन से बीमार अक्षय
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Anant Ambani Radhika Merchant wedding : महीनों तक चले दो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अनंत और राधिका की शादी आखिरकार शुक्रवार 12 जुलाई को मुंबई में हो रही है। इसी बीच अक्षय कुमार को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इस शादी में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नहीं आएंगे। जानकारी के अनुसार अक्षय कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना होने की वजह से वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

ये खबर पढ़िए... Leave to Meet Parents : माता-पिता से मिलने के लिए मिलेगी सरकारी छुट्टी, 2021 में हुई थी घोषणा

अक्षय को हुआ कोरोना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार पिछले दो दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। वो लगातार फिल्म 'सरफिरा' के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे। तबीयत ठीक ना होने पर उन्होंने टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोविड होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर्स द्वारा बताई गई सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।

ये खबर पढ़िए... अनंत और राधिका की ग्रैंड शादी आज : जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिवसीय समारोह, 3 बजे पहुंचेगी बारात

फैन्स हुए परेशान

अक्षय को लेकर आई खबर ने फैन्स को परेशान कर दिया है। 12 जुलाई को अक्षय अंबानी परिवार के जश्न में शामिल होने वाले थे। लेकिन कोविड होने के बाद अब वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं हो पाएंगे। इससे पहले अक्षय, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने जामनगर गए थे, जहां उन्होंने सुबह तीन बजे तक डांस किया था।

ये खबर पढ़िए... Jio लाया सस्ते रिचार्ज, लॉन्च किए ये दो प्लान, कीमत जानकर आप हो जाएंगे खुश...

थिएटर में रिलीज हुई फिल्म सरफिरा

आज ही अक्षय की फिल्म 'सरफिरा' थिएटर्स में रिलीज हुई है। 'सरफिरा' एक बायोपिक है, जो जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं को दिखाती है। पहले दिन फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है और इसमें अक्षय के अलावा राधिका मर्चेंट भी लीड रोल में हैं। सीमा बिस्‍वास, परेश रावल और जय उपाध्‍याय ने भी फिल्म में अहम रोल अदा किया है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

deeksha nandini mehra

अक्षय कुमार Anant Radhika Wedding अनंत राधिका की शादी फिल्म सरफिरा रिलीज अक्षय कुमार कोरोना पोसिटिव