अमिताभ बच्चन के शो KBC 16 में बड़ा बदलाव, जीतने वालों की रकम होगी डबल

कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन 12 अगस्त से टेलीकास्ट होने जा रहा है। इस बार शो में एक नया ट्विस्ट आया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स की जीती हुई रकम डबल करने का मौका मिलेगा।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
अमिताभ बच्चन का शो KBC 16
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kaun Banega Crorepati 16 : अमिताभ बच्चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' एक बार फिर दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है। इस सीजन में काफी कुछ नया होने वाला है। KBC 16 सीजन 12 अगस्त को प्रीमियर होगा। इस सीजन की टैगलाइन है 'जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा'। इस बार केबीसी 16 में आपको कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। इस ट्विस्ट का नाम दोगुनास्त्र है। जानें क्या है दोगुनास्त्र... और कैसे होगा शो में जितने वाले का पैसा डबल....

ये खबर भी पढ़िए...Aamir Khan अब एक्टिंग से लेंगे रिटायरमेंट, बेटे जुनैद को सौंपी जिम्मेदारी

'केबीसी 16' का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने

सोनी टीवी का रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लंबे समय से दर्शकों का मनोरजंन कर रहा है। शो की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब हाल ही में इस शो का एक और नया प्रोमो सामने आया है। लेटेस्ट प्रोमो में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) शो में आए इस बार नए ट्विस्ट के बारे में बता रहे हैं। इस बार कंटेस्टेंट की शो में जीती हुई रकम दोगुनी हो जाएगी।

ये खबर भी पढ़िए...Bigg Boss OTT 3 को मिला विनर, सना मकबूल ने अपने नाम की ट्रॉफी

जानें क्या है दोगुनास्त्र?

लेटेस्ट प्रोमो में अमिताभ बच्चन बताते हैं कि केबीसी के सीजन 16 में वह एक नया सुपरट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। इस ट्विस्ट का नाम दोगुनास्त्र है। इसमें जो भी कंटेस्टेंट की जीती हुई रकम होगी, उसे दोगुनी करने का चांस मिलेगा। इसमें एक सुपर सवाल होगा, जिसमें कोई भी ऑप्शन नहीं होगा।

ये खबर भी पढ़िए...अनंत - राधिका पहुंचे पेरिस ओलंपिक, वायरल हुआ स्वागत का वीडियो

जानें क्या है सुपर सवाल का नियम

सुपर सवाल एक बोनस प्रश्न है, जो हर पांचवे सवाल के बाद आएगा। इस सवाल पर कंटेस्टेंट को कोई ऑप्शन नहीं मिलेगा। साथ ही उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करने का भी कोई ऑप्शन नहीं मिलेगा। अगर सही जवाब दिया गया, तो कंटेस्टेंट को 'दुगानास्त्र' का यूज करने का अवसर मिलेगा जो उन्हें बजर दबाने और दोगुनी रकम जीतने का मौका देगा। इसी के साथ कंटेस्टेंट को उनकी पसंद के किसी खास सवाल पर 6 नंबर के सवाल से 10 नंबर के सवाल तक, रकम को दोगुनी करने का मौका मिलेगा।

ये खबर भी पढ़िए...लाफ्टर शेफ्स में होगी अनिरुद्धाचार्य महाराज की एंट्री

12 अगस्त को रात 9 बजे से होगा शो का प्रीमियर

केबीसी के 16वें सीजन का प्रीमियर 12 अगस्त को रात 9 बजे सोनी पर होगा। हाल ही में शो की शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक्स पर लिखा, केबीसी 16वें सीजन के साथ वापस' एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने कहा, 'हां वापस आ गया हूं और अभी भी रूटीन में कोई बदलाव नहीं हुआ है - दौड़ जारी है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन KBC 16 Kaun Banega Crorepati 16 अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन ट्वीट amitabh bachchan