तृप्ति डिमरी कभी फिल्मों के लिए लेती थीं 40 लाख रुपए, एनिमल ने बदली किस्मत, अब मेकर्स से वसूलती हैं मोटी रकम, जानकर रह जाएंगे दंग

इस बॉलीवुड अभिनेत्री को एक फिल्म के लिए 40 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन अब वह करोड़ों रुपए चार्ज कर रही है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड में हर साल कई एक्टर और एक्ट्रेस की फिल्में रिलीज होती हैं। इनमें से कई बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो जाते हैं तो कई पीछे छूट जाते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसी एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज हुई जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया। अब इसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

ये एक्ट्रेस हाल ही में एक फिल्म को लेकर चर्चा में रही थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही. लेकिन एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

खबरें हैं कि पहले ये एक्ट्रेस फिल्मों के लिए कम पैसे लेती थी लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों ने एक्ट्रेस की डिमांड बढ़ा दी है। इसी को देखते हुए एक्ट्रेस ने अपनी कीमतें बढ़ा दी हैं। दरअसल, पहले ये एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 40 लाख रुपए तक चार्ज करती थी लेकिन हाल ही में उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर नया रिकॉर्ड बना था। जिसे देखते हुए अब वो फिल्म मेकर्स से 10 करोड़ रुपए तक चार्ज कर रही हैं।

इसके अलावा ये हसीना बॉलीवुड की तीसरी सबसे कमाऊ फिल्म 'एनिमल' में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि यहां बात हो रही है एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की.



हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि एनिमल फिल्म की हीरोइन तृप्ति डिमरी हैं। ये बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

तृप्ति डिमरी को खास और बड़ी पहचान रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' से मिली थी. दिसंबर 2023 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

तृप्ति डिमरी को खास पहचान रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' से ही मिली थी, जो दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई किए थे।

तृप्ति को 'एनिमल' के बाद हाल ही में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ फिल्म 'बैड न्यूज' में देखा गया था. इसके लिए एक्ट्रेस को 80 लाख रुपये फीस दी गई थी.

फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति ने जोया रियाज नाम की महिला का किरदार निभाया था। दर्शकों को रणबीर के साथ डिमरी का रोमांस खूब पसंद आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए डिमरी को 40 लाख रुपए मिले थे।

महीनों पहले तक लाखों में फीस ले रही तृप्ति ने अब अपनी फीस कई गुना बढ़ा दी है. अब एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये तक चार्ज कर रही हैं.

'एनिमल' के बाद तृप्ति हाल ही में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ फिल्म 'बैड न्यूज' में स्क्रीन शेयर करती नजर आईं। इसके लिए एक्ट्रेस को करीब 1 करोड़ रुपए मिले थे। अब खबर है कि कुछ महीने पहले तक लाखों में चार्ज करने वाली तृप्ति ने अब अपनी फीस कई गुना बढ़ा दी है। अब एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए तक चार्ज कर रही हैं।

तृप्ति के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वे राजकुमार राव के साथ फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के अलावा धड़क 2 में भी नजर आएंगी.



तृप्ति की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अब राजकुमार राव के साथ फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी। इसके बाद तृप्ति डिमरी के पास धड़क 2 भी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

लेटेस्ट बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड तृप्ति डिमरी बॉलीवुड न्यूज फिल्म एनिमल कलेक्शन फिल्म एनिमल