Mr and Mrs Mahi Trailer: राजकुमार राव के सपनों को पूरा करेंगी जाह्नवी कपूर

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की कहानी अपने सपनों और परिवार की इच्छा के अनुसार प्रोफेशन को चुनने के बारे में है। ट्रेलर में राजकुमार और जाह्नवी का रोमांस भी दिखाई दिया।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
MR AND MISS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही ( Mr and Mrs Mahi ) के ट्रेलर में राजकुमार राव ( Raj Kumar Rao ) और जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) के बीच शानदार लव केमिस्ट्री देखने को मिली है। हालांकि दोनों की साथ में ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्हें 2021 में आई फिल्म रूही में देखा गया था। जानकारी के मुताबिक फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी: जल्द मिलेगा ChatGPT का सपोर्ट

सपनों वाले कैरियर पर बेस्ड है फिल्म

ट्रेलर में दिखाया गया है कि महेंद्र बने राजकुमार और महिमा बनीं जाह्नवी को लोग प्यार से माही बुलाते हैं। चंद दिनों की मुलाकात के बाद दोनों को प्यार हो जाता है और वो शादी कर लेते हैं। शादी के बाद कुछ दिन तो अच्छे बीतते हैं, फिर महेंद्र को पता चलता है कि महिमा का सपना क्रिकेटर बनने का था। हालांकि परिवार की जिद की वजह से वो अपने ख्वाब की कुर्बानी देकर डॉक्टर बन जाती है। ये जानें के बाद महेंद्र उसे फिर से क्रिकेटर बनने के लिए मोटिवेट करता है। दरअसल, कभी वो खुद क्रिकेटर बनना चाहता था, लेकिन परिवार के प्रेशर में आकर उसे भी अपने सपने को भूलना पड़ा था। ट्रेलर के मुताबिक ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें रोमांस भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म का डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है। शरण ने फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का भी डायरेक्शन किया था। हालांकि उस फिल्म में भी जान्हवी कपूर ही लीड रोल में थीं।

लोकसभा चुनाव 2024 : उज्जैन में पीठासीन अधिकारी ने लगाए मोदी- मोदी के नारे

फिल्म में कौन- कौन दिखाई देंगे

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जान्हवी के साथ राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, अभिषेक बनर्जी, जरीना वहाब और अर्जित तनेजा जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

Rewa child Kidnapping case : 37 लाख रुपए में बेचे गए 6 माह के मासूम की अजब कहानी

अक्षय बम के हटने से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी हुए कंजूस बीते चुनाव से आधी राशि ही खर्च की

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

janhvi kapoor Raj Kumar Rao जाह्नवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही Mr and Mrs Mahi राजकुमार राव